छुट्टियां मनाने अमृतसर जा रहा था परिवार
First Published:30-12-12 10:42 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

अंबाला में सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार पश्चिमी दिल्ली के मानसरोवर गार्डन इलाके में रहता था। नये साल पर यह परिवार खुशियां मनाने अमृतसर में अपने रशि्तेदार के घर जा रहा था, लेकिन वहां पहुंचने से पूर्व ही यह सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में सवार चारों लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही इनके मुहल्ले में मातम सा छा गया और आसपास रहने वाले लोग गमगीन हो गए।

हादसे में जान गंवाने वाले 35 वर्षीय सचिन गुप्ता के परिवार में माता-पिता, पत्नी 32 वर्षीय राखी, बेटा 9 वर्षीय प्रत्यक्ष, तीन वर्षीय बेटी वृंदा और बड़े भाई संदीप का परिवार था। सचिन का लोहा मंडी में अपना कारोबार है। उनका घर मानसरोवर गार्डन के बी ब्लॉक में है। पड़ोसियों ने बताया कि हाल ही में प्रत्यक्ष के स्कूल की छुट्टियां पड़ गई थी। वह अपनी नानी के घर अमृतसर जाना चाहता था। इसलिए इस परिवार ने नये साल का जश्न अमृतसर स्थित राखी के मायके में मनाने की योजना बनाई थी।

रविवार सुबह परिवार के लोग कार में बैठकर अमृतसर के लिए निकल गए थे, लेकिन शाम को उनकी मौत की खबर दिल्ली पहुंची। सचिन के पड़ाेस में रहने वाली एक युवती ने बताया कि मौके पर पुलिस को एक डायरी मिली थी, जिसमें उनका नंबर लिखा हुआ था। इस नंबर पर पुलिस ने उन्हें फोन कर हादसे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे में तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि वृंदा ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

यह जानकारी तुरंत उन्होंने सचिन के घर पर दी। इसकी जानकारी मिलते ही तुरंत उसके पिता जीवन कुछ लोगों के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। घटना के बाद से सचिन की मां व परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। वह उस पल को कोस रहे हैं,जब सचिन ने अमृतसर जाने का मन बनाया था।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°