शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 07:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राहुल पर राम का पलटवार, कहा चार पीढ़ियां आरएसएस को नहीं रोक पाई मोदी ने मनमोहन से लिया था एक घंटे इकॉनोमी का ज्ञानः राहुल लोकलुभावन रास्ते की बजाय अधिक कठिन मार्ग चुना :मोदी CBSE 10th रिजल्ट: 94,447 छात्रों को मिला 10 सीजीपीए सोनिया की मौजूदगी में हुई बैठक, पास हुआ मोदी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव जेट एयरवेज की टिकटों पर 25 प्रतिशत छूट की पेशकश रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: बैंसला बोले, चाहे कुछ हो जाए बिना आरक्षण लिए नहीं लौटेंगे
इंटरनेट पर गैंग रेप के करोड़ो में परिणाम
First Published:29-12-12 11:42 PM

नई दिल्ली, कार्यालय संवाददाता। रेप के विरोध में प्रदर्शन पर रोक लगाने के लिए भले ही मेट्रो से लेकर इंडिया गेट पर जाने वाली सभी मार्गो को बंद कर दिया था। लेकिन, इंटरनेट व सोशल मीडिया पर जमकर लोगों ने विरोध किया है। फेसबुक पर सैकड़ो लोगों ने अपने प्रोफाइल चित्र को हटाकर एक काले धब्बे को अपना प्रोफाइल चित्र बना लिया है। गूगल सर्च इंजन पर दिल्ली गैंग रेप लिखने के बाद करीब 14 करोड़, 20 लाख, गूगल वीडियो पर इसका परिणाम एक करोड़ 97 लाख, याहू पर तीन लाख 26 हजार व फेसबुक पर करीब पांच सौ से अधिक पेज बने हुए हैं।

जिसपर करीब लाखों लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा इतने ही लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया है। राजधानी में जहां लोगों ने एक दूसरे को एसएमएस कर काले रंग के कपड़े पहनकर विरोध करने का अभियान चलाया। वहीं फेसबुक या दूसरे साइटों पर लोगों ने सफेद बैकग्राउंड में काले धब्बे को लगाकर विरोध जताया। काला धब्बा लगाने वाले दिनेश चंद्र पांडे ने लिखा है कि काले धब्बे को प्रोफाइल चित्र बनाना एक प्रतीक है। इस घटना से समाज पर काला धब्बा लगा है।

गूगल सर्च इंजन-14,20,00,000गूगल पर वीडियो-1,97,00,000याहू पर वेबपेज-3,26,000याहू पर भारत में के पेज-33,100फेसबुक पर करीब-500 पेजफेसबुक पर बने पेज पर करीब-लाखों लाइकं।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड