रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 07:21 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
इंटरनेट पर गैंग रेप के करोड़ो में परिणाम
First Published:29-12-12 11:42 PM

नई दिल्ली, कार्यालय संवाददाता। रेप के विरोध में प्रदर्शन पर रोक लगाने के लिए भले ही मेट्रो से लेकर इंडिया गेट पर जाने वाली सभी मार्गो को बंद कर दिया था। लेकिन, इंटरनेट व सोशल मीडिया पर जमकर लोगों ने विरोध किया है। फेसबुक पर सैकड़ो लोगों ने अपने प्रोफाइल चित्र को हटाकर एक काले धब्बे को अपना प्रोफाइल चित्र बना लिया है। गूगल सर्च इंजन पर दिल्ली गैंग रेप लिखने के बाद करीब 14 करोड़, 20 लाख, गूगल वीडियो पर इसका परिणाम एक करोड़ 97 लाख, याहू पर तीन लाख 26 हजार व फेसबुक पर करीब पांच सौ से अधिक पेज बने हुए हैं।

जिसपर करीब लाखों लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा इतने ही लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया है। राजधानी में जहां लोगों ने एक दूसरे को एसएमएस कर काले रंग के कपड़े पहनकर विरोध करने का अभियान चलाया। वहीं फेसबुक या दूसरे साइटों पर लोगों ने सफेद बैकग्राउंड में काले धब्बे को लगाकर विरोध जताया। काला धब्बा लगाने वाले दिनेश चंद्र पांडे ने लिखा है कि काले धब्बे को प्रोफाइल चित्र बनाना एक प्रतीक है। इस घटना से समाज पर काला धब्बा लगा है।

गूगल सर्च इंजन-14,20,00,000गूगल पर वीडियो-1,97,00,000याहू पर वेबपेज-3,26,000याहू पर भारत में के पेज-33,100फेसबुक पर करीब-500 पेजफेसबुक पर बने पेज पर करीब-लाखों लाइकं।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ