रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 05:05 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूट
First Published:29-12-12 11:42 PM

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

करावल नगर में एक बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने घर में रखी नकदी व गहने लूट लिए। पीड़ित शमिला देवी को बदमाशों ने कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद वह फरार हो गए। महिला के पति सेवानविृत फौजी हैं, जबकि बेटा दिल्ली होमगार्ड का जवान है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की दी है। पुलिस के अनुसार 60 वर्षीय शमिला देवी परिवार सहित रामा गार्डन में रहती हैं।

उनके पति देशपाल सेवानविृत फौजी हैं। बेटा विकास होमगार्ड है और फिलहाल गोकुलपुरी थाने में तैनात है। शुक्रवार रात परिवार के सदस्य खाना खाने के बाद सो गए थे। तड़के तीन बजे महिला शौचालय जाने के लिए बाहर निकली थी। उसी समय दो बदमाशों ने हथियार दिखाकर उन्हें बंधक बना लिया। बदमाशों ने उनसे अलमारी की चाबी ले ली। अलमारी के पास ले जाकर उन्होंने महिला को कुछ सुंघाया, जिससे वह बेहोश हो गई। तड़के पांच बजे जब उसके बेहोशी टूटी तो उसने घटना के बारे में अपने पति को बताया।

उसने पुलिस को शिकायत में बताया कि लुटेरे घर से आठ लाख रुपये के गहने व नकदी ले गए हैं।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ