मंगलवार, 26 मई, 2015 | 15:11 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    इस रेस्टोरेंट में आने वालों को बनना पड़ता है कैदी प्रतापगढ़ में रोडवेज के कैशियर की हत्या कर साढ़े सात लाख की लूट  सलमान को दुबई जाने के लिए कोर्ट से मिली अनुमति वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के फिर चेयरमैन साहित्यिक चोरी के आरोप में 'पीके' के निर्माताओं को नोटिस 9 अधिकारियों के तबादले के बाद एलजी से मिले केजरीवाल  कांग्रेस के दस साल पर भारी भाजपा का एक साल: स्मृति पूरी दुनिया कर रही है हरमन की तारीफ, कहानी जान कर आप भी करेंगे इशारों में बोले अमित शाह: 370 सीटें दो, तभी बन पाएगा राम मंदिर 2जी: बैजल ने कहा, मनमोहन भी घोटाले के लिए जिम्मेदार
बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूट
First Published:29-12-12 11:42 PM

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

करावल नगर में एक बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने घर में रखी नकदी व गहने लूट लिए। पीड़ित शमिला देवी को बदमाशों ने कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद वह फरार हो गए। महिला के पति सेवानविृत फौजी हैं, जबकि बेटा दिल्ली होमगार्ड का जवान है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की दी है। पुलिस के अनुसार 60 वर्षीय शमिला देवी परिवार सहित रामा गार्डन में रहती हैं।

उनके पति देशपाल सेवानविृत फौजी हैं। बेटा विकास होमगार्ड है और फिलहाल गोकुलपुरी थाने में तैनात है। शुक्रवार रात परिवार के सदस्य खाना खाने के बाद सो गए थे। तड़के तीन बजे महिला शौचालय जाने के लिए बाहर निकली थी। उसी समय दो बदमाशों ने हथियार दिखाकर उन्हें बंधक बना लिया। बदमाशों ने उनसे अलमारी की चाबी ले ली। अलमारी के पास ले जाकर उन्होंने महिला को कुछ सुंघाया, जिससे वह बेहोश हो गई। तड़के पांच बजे जब उसके बेहोशी टूटी तो उसने घटना के बारे में अपने पति को बताया।

उसने पुलिस को शिकायत में बताया कि लुटेरे घर से आठ लाख रुपये के गहने व नकदी ले गए हैं।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड