सोमवार, 03 अगस्त, 2015 | 12:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेगी कांग्रेस।उत्तर प्रदेश: दिल्ली से हरिद्वार जा रही पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक शिवभक्त कांवडिए की मौत, आजादपुर रोड निवासी दीपक अपने साथियों के साथ कांवड लेने के लिए हरिद्वार जा रहा था।जस्टिस काटजू के गांधी को ब्रिटिश एजेंट बताने पर संसद द्वारा की गई निंदा मानहानी नहीं: सुप्रीम कोर्टजिसने भ्रष्टाचार किया उसका इस्तीफा हो- राहुल गांधीसुषमा ने खुद पर लगे आरोपों को बताया झूठा, राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित
सुरक्षित बनाने के लिए जनता पुलिस से सहयोग करें
First Published:28-12-2012 11:13:30 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता

पैरामेडिकल छात्रा के साथ हुए सामूहिक बलात्कार को लेकर पुलिस को आड़े हाथ ले चुकी दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने शुक्रवार कासे कहा कि वह सिर्फ यही चाहती है कि दिल्ली सभी नागरिकों के लिए सुरक्षित बने और इस प्रयास में समाज को पुलिस को सहयोग देना चाहिए। शीला ने कहा कि दिल्ली सभी के लिए सुरक्षित होनी चाहिए। दिल्ली एक बहुत बड़ा शहर है। मुझे लगता है कि पुलिस के प्रशिक्षण में सुधार होना चाहिए।

व्यवस्था को फौरन कार्रवाई करनी चाहिए और समाज को भी सहयोग देना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार दिल्ली महिला आयोग के सहयोग से दो जनवरी को प्रगति मैदान से राजघाट तक महिला गरिमा मार्च निकालेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस को शहर में सुरक्षा माहौल सुनशि्चित करने के प्रति जवाबदेह होना चाहिए। पुलिस के साथ अपने टकराव को हवा देते हुए शीला ने इस हफ्ते के शुरू में गहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को पत्र लिखकर सामूहिक बलात्कार की पीड़िता का बयान दर्ज करते समय पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की थी।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingMCA ने शाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने से बैन हटाया
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अभिनेता शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है। एमसीए के उपाध्यक्ष आशीष शेलार के मुताबिक एमसीए ने यह फैसला रविवार को हुई मैनेजिंग कमेटी की बैठक में लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?