शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 10:32 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    जूलियन से झमाझम बारिश, फिर भी उत्तर पश्चिम भारत में पड़ेगा सूखा लखपति, करोड़पति, कारों से चलने वाले भी बन गए EWS, जानिए कैसे पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' 'गुड्डू रंगीला' देखने जा रहे हैं? पहले रिव्यू तो पढ़ लीजिए फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या
जापानी पार्क से धरा गया मनचला
First Published:28-12-12 11:13 PM

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

जापानी पार्क में घूम रही लड़की पर फब्ती कसने के आरोप में पुलिस ने एक मनचले को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान पानीपत निवासी 22 वर्षीय अनिल के रूप में की गई है। वह घूमने के लिए पानीपत से दिल्ली आया था। पुलिस के अनुसार रोहिणी स्थित जापानी पार्क में शाम के समय काफी लोग घूमने आते हैं। शुक्रवार शाम को भी काफी संख्या में लोग पार्क में घूम रहे थे। कुछ लड़के-लड़कियां भी पार्क में टहल रहे थे।

उसी दौरान एक लड़की पर दो युवकों ने फब्ती कसी, जो अपने दोस्त के साथ जा रही थी। उसके दोस्त ने एतराज जताया तो उन्होंने उसके साथ भी बदसलूकी की। आखिरकार उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस ने आसपास तलाशा तो उन्हें एक आरोपी मिल गया। युवती ने उस आरोपी की पहचान भी कर ली।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड