रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:54 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू
बैंक में सहायता के नाम पर चार लाख की ठगी
First Published:27-12-12 11:35 PM

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

कस्तूरबागांधी मार्ग स्थित एक निजी बैंक में पैसा जमा कराने आए व्यक्ति से चार लाख रुपए की ठगी हो गई। बैंक के अंदर से ठग उसके पास से चार लाख रुपए निकल ले गए। शिकायत के अनुसार सीएनसी कंपनी का कर्मचारी कंपनी का आठ लाख रुपया लेकर आया था। एचडीएसी बैंक में वह फार्म भर ही रहा था कि एक व्यक्ति उसके पास आया और बोला कि उसने फार्म गलत भरा है। ठग फिर फार्म भरने में सहायता करने लगा और उसने पैसे भी गिनने के लिए ले लिए।

जब कर्मचारी काउंटर पर पैसा जमा कराने गया तो चार लाख रुपए उसमे कम थे। पुलिस ने बैंक की सीसीटीवी फूटेज खंगालनी शुरू कर दी है।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ