बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 20:43 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
बैंक में सहायता के नाम पर चार लाख की ठगी
First Published:27-12-12 11:35 PM

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

कस्तूरबागांधी मार्ग स्थित एक निजी बैंक में पैसा जमा कराने आए व्यक्ति से चार लाख रुपए की ठगी हो गई। बैंक के अंदर से ठग उसके पास से चार लाख रुपए निकल ले गए। शिकायत के अनुसार सीएनसी कंपनी का कर्मचारी कंपनी का आठ लाख रुपया लेकर आया था। एचडीएसी बैंक में वह फार्म भर ही रहा था कि एक व्यक्ति उसके पास आया और बोला कि उसने फार्म गलत भरा है। ठग फिर फार्म भरने में सहायता करने लगा और उसने पैसे भी गिनने के लिए ले लिए।

जब कर्मचारी काउंटर पर पैसा जमा कराने गया तो चार लाख रुपए उसमे कम थे। पुलिस ने बैंक की सीसीटीवी फूटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड