बुधवार, 27 मई, 2015 | 15:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेली: बरेलवी और देवबंदी विवाद के चलते कुतुबखाना मस्ज़िद पर ताले।डीएम की बुलाई बैठक में लंबी वार्ता के बाद भी नहीं बनी सहमति।
शिकायतकर्ता महिला ने पहले भी लगाए थे गलत आरोप
First Published:27-12-12 11:35 PM

लखनऊ विशेष संवाददाता राज्य मुख्यालय। प्रदेश के एडीजी कानून-व्यवस्था अरुण कुमार ने कहा है कि दिल्ली के कालका थाने में दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कराने वाली युवती पहले भी वर्ष 2010 में दुराचार का आरोप लगा चुकी है। उसके आरोपों की आगरा के सिकंदरा थाने की पुलिस ने जांच की थी और उन्हें गलत पाए जाने पर एफआईआर नहीं दर्ज की गई। पुलिस ने जांच में आरोपों को गलत पाया था। अरुण कुमार ने कहा कि वह महिला द्वारा ताजा आरोपों पर कुछ नहीं कहेंगे।

दिल्ली के कालका थाने की पुलिस वृंदावन आयी है। वह जांच कर रही है। जो भी सही हो, वही करे लेकिन महिला और उसके साथी का वंृदावन निवासी लोगों से संपत्ति का विवाद चल रहा है। यही नहीं, महिला व उसका साथी वर्ष 2009-10 में गैंगस्टर में गिरफ्तार भी किए जा चुके हैं।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।