सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 12:43 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रांची: NRI को किया अगवा, पैसे लूटे, मारपीट कर फेंका देहरादून में 14 घंटे से लगातार हो रही है बारिश, जनता परेशान बरसात के पानी में खेल रहे थे तीन दोस्त, करंट लगने से हुई मौत झारखंड के लातेहार में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, जीप भी पलटी अनिश्चित भविष्य की ओर यूनान, अंतरराष्ट्रीय दानदाताओं की शर्तें ठुकराई  व्यापमं: महिला सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, पुलिस ने कहा आत्महत्या मोदी 6 देशों के दौरे पर रवाना, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा शिखर पर पहुंचने के बावजूद सिविल सेवा में महिलाओं की हिस्सेदारी कम दिल्ली में झमाझम बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत आयुध फैक्टरियों में 67 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू
तीन साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास
First Published:27-12-12 11:35 PM

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

तीन साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार की कोशशि करने के दोषी युवक को अदालत ने दस साल जेल की सजा सुनाई है। रोहिणी स्थित एडशिनल सेशन जज एम सी गुप्ता की अदालत ने अभियुक्त विजय को अपहरण, बलात्कार का प्रयास और अप्राकृतिक यौनाचार के जुर्म में दोषी करार दिया है। अभियुक्त ने बच्ची को घायल भी किया था। अभियोजन पक्ष के अनुसार बच्ची मार्च 2010 में घर के बाहर अपने नौ साल के भाई के साथ खेल रही थी।

तभी पड़ाेस में रहने वाला विजय वहां और उसे अपने कमरे में ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। अभियुक्त अपने गलत इरादों में कामयाब नहीं हो सका क्योंकि बच्ची ने रोना शुरू कर दिया। जिससे घबराकर अभियुक्त वहां से भाग गया। हालांकि बच्ची के भाई की गवाही पर विजय को गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने पीड़ित बच्ची के नाबालिग भाई की गवाही को महत्वपूर्ण मानते हुए अभियुक्त को सजा सुनाई है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड