गुरुवार, 28 मई, 2015 | 01:04 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
तीन साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास
First Published:27-12-12 11:35 PM

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

तीन साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार की कोशशि करने के दोषी युवक को अदालत ने दस साल जेल की सजा सुनाई है। रोहिणी स्थित एडशिनल सेशन जज एम सी गुप्ता की अदालत ने अभियुक्त विजय को अपहरण, बलात्कार का प्रयास और अप्राकृतिक यौनाचार के जुर्म में दोषी करार दिया है। अभियुक्त ने बच्ची को घायल भी किया था। अभियोजन पक्ष के अनुसार बच्ची मार्च 2010 में घर के बाहर अपने नौ साल के भाई के साथ खेल रही थी।

तभी पड़ाेस में रहने वाला विजय वहां और उसे अपने कमरे में ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। अभियुक्त अपने गलत इरादों में कामयाब नहीं हो सका क्योंकि बच्ची ने रोना शुरू कर दिया। जिससे घबराकर अभियुक्त वहां से भाग गया। हालांकि बच्ची के भाई की गवाही पर विजय को गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने पीड़ित बच्ची के नाबालिग भाई की गवाही को महत्वपूर्ण मानते हुए अभियुक्त को सजा सुनाई है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड