रविवार, 26 अप्रैल, 2015 | 15:12 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दहशत इतनी कि आंखों में ही कट गई रात भूकंप के झटकों से फिर हिला नेपाल और उत्तर भारत, कई शहरों में कल स्कूल बंद रहेंगे नेपाल में फंसी भारतीय अंडर-14 टीम प्राथमिकता से स्वदेश लाई जाएगी भूकंप: भारत में 53 की मौत, परिजनों को दो लाख की अनुग्रह राशि  माउंट एवरेस्ट बेस कैंप से 17 शव बरामद, सैकड़ों फंसे 'मन की बात' में मोदी ने कहा, नेपाल का दुख, भारत का दुख भूकंप: एवरेस्ट पर गूगल के एक अधिकारी की मौत एयर इंडिया ने नेपाल के लिए उड़ानें बहाल की भूकंप : नेपाल से 550 भारतीयों को वायुसेना ने निकाला मून ने नेपाल के भीषण भूकंप पर दुख जताया
तीन साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास
First Published:27-12-12 11:35 PM

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

तीन साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार की कोशशि करने के दोषी युवक को अदालत ने दस साल जेल की सजा सुनाई है। रोहिणी स्थित एडशिनल सेशन जज एम सी गुप्ता की अदालत ने अभियुक्त विजय को अपहरण, बलात्कार का प्रयास और अप्राकृतिक यौनाचार के जुर्म में दोषी करार दिया है। अभियुक्त ने बच्ची को घायल भी किया था। अभियोजन पक्ष के अनुसार बच्ची मार्च 2010 में घर के बाहर अपने नौ साल के भाई के साथ खेल रही थी।

तभी पड़ाेस में रहने वाला विजय वहां और उसे अपने कमरे में ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। अभियुक्त अपने गलत इरादों में कामयाब नहीं हो सका क्योंकि बच्ची ने रोना शुरू कर दिया। जिससे घबराकर अभियुक्त वहां से भाग गया। हालांकि बच्ची के भाई की गवाही पर विजय को गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने पीड़ित बच्ची के नाबालिग भाई की गवाही को महत्वपूर्ण मानते हुए अभियुक्त को सजा सुनाई है।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।