ब्रेकिंग
वेस्टइंडीस से क्रिकेट नहीं खेलेगा भारतबीसीसीआई की मीटिंग में हुआ फैसलावेस्टइंडीस से क्रिकेट के रिश्ते खत्महरियाणा के मुख्यमंत्री चुने गये मनोहर लाल खट्टरभाजपा विधायकों की बैठक में फैसला
 
बेटियों को भी उच्च शिक्षा दिलाएं : आजम खां
Gaurav Tyagi
First Published:27-12-12 10:37 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

 गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने दिल्ली में हुए गैंगरेप की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि गैंगरेप के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। कन्या विद्या धन के चेक बांटने आए आजम ने छात्राओं के अभिभावकों से कहा कि इस धन का सदुपयोग करें और अपनी बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाएं।

पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में गुरुवार को 1186 छात्राओं को कन्या विद्या धन योजना के तहत चेक दिए गए। चेक वितरण कार्यक्रम में आजम ने कहा कि सरकार का प्रयास है कि लड़कियों को भी उच्च शिक्षा मिले। लड़कियों को प्रोत्साहित करने के लिए सरकार ने कन्या विद्या धन योजना चलाई है। इसके तहत 12वीं पास छात्रा को 30 हजार रुपये दिए जाते हैं। उन्होंने वहां मौजूद अभिभावकों से अपील की कि वे इन पैसों का सदुपयोग करें। इन पैसों से वह अपनी बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाएं और शादी-वविाह में पैसों को खर्च करें।

उन्होंने कहा कि सरकार सभी वर्गो के लिए योजनाएं बना रही है। आजम ने दिल्ली गैंग रेप की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। समारोह में डीएम अपर्णा उपाध्याय, एसएसपी प्रशांत कुमार, एसपी सिटी शवि शंकर यादव, जिला विद्यालय निरीक्षक राज सिंह यादव समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे। ं।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°