बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 17:00 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब की फांसी का रास्ता साफ, सुप्रीम कोर्ट ने कहा, डेथ वारंट सही, नागपुर जेल में कल सुबह 7 बजे याकूब को होगी फांसी
बेटियों को भी उच्च शिक्षा दिलाएं : आजम खां
Gaurav Tyagi First Published:27-12-2012 10:37:41 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

 गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने दिल्ली में हुए गैंगरेप की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि गैंगरेप के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। कन्या विद्या धन के चेक बांटने आए आजम ने छात्राओं के अभिभावकों से कहा कि इस धन का सदुपयोग करें और अपनी बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाएं।

पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में गुरुवार को 1186 छात्राओं को कन्या विद्या धन योजना के तहत चेक दिए गए। चेक वितरण कार्यक्रम में आजम ने कहा कि सरकार का प्रयास है कि लड़कियों को भी उच्च शिक्षा मिले। लड़कियों को प्रोत्साहित करने के लिए सरकार ने कन्या विद्या धन योजना चलाई है। इसके तहत 12वीं पास छात्रा को 30 हजार रुपये दिए जाते हैं। उन्होंने वहां मौजूद अभिभावकों से अपील की कि वे इन पैसों का सदुपयोग करें। इन पैसों से वह अपनी बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाएं और शादी-वविाह में पैसों को खर्च करें।

उन्होंने कहा कि सरकार सभी वर्गो के लिए योजनाएं बना रही है। आजम ने दिल्ली गैंग रेप की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। समारोह में डीएम अपर्णा उपाध्याय, एसएसपी प्रशांत कुमार, एसपी सिटी शवि शंकर यादव, जिला विद्यालय निरीक्षक राज सिंह यादव समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे। ं।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड