रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:41 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
सूरजकुंड पहाड़ी में हत्या कर शव फेंका
फरीदाबाद। संवाददाता First Published:26-12-12 09:27 PM

एक बार फिर अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को सूरजकुंड की पहाड़ी में फेंक दिया। सूरजकुंड थाना पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या और शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया है।

अनंगपुर गांव निवासी नंदकिशोर ने अनखीर पुलिस चौकी प्रभारी आनंद कुमार को सूचना दी कि पाली रोड पर गड्ढे में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। उसका गला रेता हुआ है। वहीं पेट पर भी चाकू के जख्म हैं। यह सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव पर पूरे कपड़े हैं। सिर्फ जूते नहीं हैं। उसकी हत्या कहीं और की गई है। शव को यहां फेंक दिया गया है। घटनास्थल पर कार के पहियों के निशान मिले हैं। जिससे संभावना है कि हत्यारे यहां   शव को ठिकाने लगाकर फरार हो गए हैं। शव पर चाकुओं के कई जख्म हैं। मृतक दिल्ली का हो सकता है। पहचान छिपाने के मकसद से मृतक के शव को यहां फेंका गया है। 
मृतक के इश्तहार दिल्ली और फरीदाबाद में लगवाए जाएंगे।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ