शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 01:21 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मोदी ने मनमोहन से लिया था एक घंटे इकॉनोमी का ज्ञानः राहुल लोकलुभावन रास्ते की बजाय अधिक कठिन मार्ग चुना :मोदी CBSE 10th रिजल्ट: 94,447 छात्रों को मिला 10 सीजीपीए सोनिया की मौजूदगी में हुई बैठक, पास हुआ मोदी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव जेट एयरवेज की टिकटों पर 25 प्रतिशत छूट की पेशकश रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: बैंसला बोले, चाहे कुछ हो जाए बिना आरक्षण लिए नहीं लौटेंगे कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी
सूरजकुंड पहाड़ी में हत्या कर शव फेंका
फरीदाबाद। संवाददाता First Published:26-12-12 09:27 PM

एक बार फिर अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को सूरजकुंड की पहाड़ी में फेंक दिया। सूरजकुंड थाना पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या और शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया है।

अनंगपुर गांव निवासी नंदकिशोर ने अनखीर पुलिस चौकी प्रभारी आनंद कुमार को सूचना दी कि पाली रोड पर गड्ढे में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। उसका गला रेता हुआ है। वहीं पेट पर भी चाकू के जख्म हैं। यह सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव पर पूरे कपड़े हैं। सिर्फ जूते नहीं हैं। उसकी हत्या कहीं और की गई है। शव को यहां फेंक दिया गया है। घटनास्थल पर कार के पहियों के निशान मिले हैं। जिससे संभावना है कि हत्यारे यहां   शव को ठिकाने लगाकर फरार हो गए हैं। शव पर चाकुओं के कई जख्म हैं। मृतक दिल्ली का हो सकता है। पहचान छिपाने के मकसद से मृतक के शव को यहां फेंका गया है। 
मृतक के इश्तहार दिल्ली और फरीदाबाद में लगवाए जाएंगे।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड