सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 06:28 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
सूरजकुंड पहाड़ी में हत्या कर शव फेंका
फरीदाबाद। संवाददाता First Published:26-12-12 09:27 PM

एक बार फिर अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को सूरजकुंड की पहाड़ी में फेंक दिया। सूरजकुंड थाना पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या और शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया है।

अनंगपुर गांव निवासी नंदकिशोर ने अनखीर पुलिस चौकी प्रभारी आनंद कुमार को सूचना दी कि पाली रोड पर गड्ढे में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। उसका गला रेता हुआ है। वहीं पेट पर भी चाकू के जख्म हैं। यह सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव पर पूरे कपड़े हैं। सिर्फ जूते नहीं हैं। उसकी हत्या कहीं और की गई है। शव को यहां फेंक दिया गया है। घटनास्थल पर कार के पहियों के निशान मिले हैं। जिससे संभावना है कि हत्यारे यहां   शव को ठिकाने लगाकर फरार हो गए हैं। शव पर चाकुओं के कई जख्म हैं। मृतक दिल्ली का हो सकता है। पहचान छिपाने के मकसद से मृतक के शव को यहां फेंका गया है। 
मृतक के इश्तहार दिल्ली और फरीदाबाद में लगवाए जाएंगे।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड