शनिवार, 02 अगस्त, 2014 | 05:52 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    तेज करें अपराध न्याय प्रणाली : सुप्रीम कोर्ट ज्योति हत्याकांड: आरोपी का माथा चूमने पर हटाये गए सीओ ज्योति हत्याकांड: आरोपी का माथा चूमने पर हटाये गए सीओ आचार संहिता मामले में एंडरसन, जडेजा दोषी नहीं  दिल्ली पुलिस ने कहा, कटारा मामले के दोषियों को मिले मौत की सजा मोदी रविवार को नेपाल की दो दिन की यात्रा पर जाएंगे  सोहराबुद्दीन मामला: भाई ने शाह के नारको परीक्षण की मांग की  तिहाड़ में कान्फ्रेंस रूम इस्तेमाल कर सकते हैं सुब्रत रॉय :कोर्ट राज ठाकरे बनने की कोशिश कर रहे हैं गोयल: कांग्रेस सी-सैट पर संसद में हंगामा, सरकार ने कहा हल जल्दी
 
पुलिस ने छह महिलाओं को हिरासत में लिया
लोनी हमारे संवाददाता
First Published:26-12-12 08:24 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

लोनी पुलिस ने डीएलएफ अंकुर वहिार कॉलोनी स्थित एक फ्लैट में बुधवार देर शाम छापेमारी कर छह महिलाओं को हिरासत में लिया है। एक टीवी चैनल के दो पत्रकारों द्वारा किए गए स्टिंग आपरेशन के आधार पर महिलाओं को हिरासत में लेने के बाद भी पुलिस मामले को सेक्स रैकेट से जुड़ा हुआ होने से इंकार कर रही है। देर रात तक पुलिस ने मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पुलिस के अनुसार बुधवार देर शाम एक राष्ट्रीय टीवी चैनल के दिल्ली से आए दो पत्रकारों ने पुलिस को सूचना दी कि उन्होंने डीएलएफ अंकुर वहिार कॉलोनी के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का स्टिंग आपरेशन किया है।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट से छह महिलाओं को एक युवक के साथ हिरासत में ले लिया। पत्रकारों द्वारा स्टिंग ऑपरेशन का वीडियों न दिखाए जाने पर देर रात मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं की। थाना प्रभारी के अनुसार महिलाओं और युवक को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°