बुधवार, 26 नवम्बर, 2014 | 11:52 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बीमारों के लिए मेडिकल वीजा हो: मोदीक्लीज एनर्जी पर जोर देना होगा: मोदी2016 में सार्क का साझा सैटेलाइट: मोदीसार्क देशों के बीच वीजा की जगह बिजनेस ट्रेवलर कार्ड हो: मोदीदेशों को जोड़ने पर हमारा विशेष ध्यान: मोदीक्या इस धीमी रफ्तार की वजह से हमारे बीच मतभेद हैं: मोदीलोगों की उम्मीदों के हिसाब से सार्क की रफ्तार काफी धीमी: मोदीसार्क में काम करने की रफ्तार काफी धीमी: मोदीभारत-नेपाल और भारत-भूटान के बीच नए संबंधों की शुरुआत हुई: मोदीसार्क देशों के लोगों में व्यापार काफी कम: मोदीसबको अच्छा पड़ोसी मिलना चाहिए, सबकी चुनौतियां एक जैसी: मोदीसार्क में आपसी निवेश काफी कम: मोदीअच्छा पड़ोसी विकास में सहायक होता है: मोदीमोदी ने कहा, शुक्रिया नेपालहमें अपनी स्थिति को देखना होगा: नरेंद्र मोदीदक्षिण एशिया के देशों में मिलकर काम करने की जरूरत: मोदीमोदी ने सार्क सम्मेलन के लिए नेपाल को बधाई दीसार्क सम्मेलन में नरेंद्र मोदी का भाषण शुरू
पुलिस ने छह महिलाओं को हिरासत में लिया
लोनी हमारे संवाददाता First Published:26-12-12 08:24 PM

लोनी पुलिस ने डीएलएफ अंकुर वहिार कॉलोनी स्थित एक फ्लैट में बुधवार देर शाम छापेमारी कर छह महिलाओं को हिरासत में लिया है। एक टीवी चैनल के दो पत्रकारों द्वारा किए गए स्टिंग आपरेशन के आधार पर महिलाओं को हिरासत में लेने के बाद भी पुलिस मामले को सेक्स रैकेट से जुड़ा हुआ होने से इंकार कर रही है। देर रात तक पुलिस ने मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पुलिस के अनुसार बुधवार देर शाम एक राष्ट्रीय टीवी चैनल के दिल्ली से आए दो पत्रकारों ने पुलिस को सूचना दी कि उन्होंने डीएलएफ अंकुर वहिार कॉलोनी के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का स्टिंग आपरेशन किया है।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट से छह महिलाओं को एक युवक के साथ हिरासत में ले लिया। पत्रकारों द्वारा स्टिंग ऑपरेशन का वीडियों न दिखाए जाने पर देर रात मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं की। थाना प्रभारी के अनुसार महिलाओं और युवक को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ