मंगलवार, 28 जुलाई, 2015 | 11:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
गृह मंत्री की अध्यक्षता में पंजाब के आतंकी हमलों को लेकर बैठक होगीDCW चेयरपर्सन के बतौर स्वाति मालीवाल ने लिया चार्जइंडोनेशिया के पूर्वी प्रांत पापुआ में आज 7.0 तीव्रता वाले भूकंप के जबरदस्त झटके महसूस किये गएसात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा लेकिन कोई छुट्टी नहीं12 बजे तक दिल्ली पहुंचेगा कलाम का पार्थिव शरीर, कल ले जाया जाएगा रामेश्वरम
पुलिस ने छह महिलाओं को हिरासत में लिया
लोनी हमारे संवाददाता First Published:26-12-2012 08:24:30 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

लोनी पुलिस ने डीएलएफ अंकुर वहिार कॉलोनी स्थित एक फ्लैट में बुधवार देर शाम छापेमारी कर छह महिलाओं को हिरासत में लिया है। एक टीवी चैनल के दो पत्रकारों द्वारा किए गए स्टिंग आपरेशन के आधार पर महिलाओं को हिरासत में लेने के बाद भी पुलिस मामले को सेक्स रैकेट से जुड़ा हुआ होने से इंकार कर रही है। देर रात तक पुलिस ने मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पुलिस के अनुसार बुधवार देर शाम एक राष्ट्रीय टीवी चैनल के दिल्ली से आए दो पत्रकारों ने पुलिस को सूचना दी कि उन्होंने डीएलएफ अंकुर वहिार कॉलोनी के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का स्टिंग आपरेशन किया है।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट से छह महिलाओं को एक युवक के साथ हिरासत में ले लिया। पत्रकारों द्वारा स्टिंग ऑपरेशन का वीडियों न दिखाए जाने पर देर रात मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं की। थाना प्रभारी के अनुसार महिलाओं और युवक को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड