शनिवार, 30 मई, 2015 | 15:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार इंटर आर्ट्स का रिजल्ट जारी, देखें लाइव हिन्दुस्तान में
अटल बिहारी के जन्मदिन पर कंबल बांटे
First Published:25-12-12 11:28 PM

गाजियाबाद/ ट्रांस हिंडन। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 88वें जन्मदिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से गरीबों को कंबल वितरित किए गए। महानगर सहसंयोजक अजय शर्मा के नेतृत्व में कंबलों का वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि अटल जी का लक्ष्य अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने का था, इसके लिए उन्होंने कई योजनाएं भी चालू कराई थीं। इस मौके पर सीपी सिंह, अविनाश ओझा, कमल पाल, आरपी बंसल, राजीव अग्रवाल आदि मौजूद रहे। उधर, वसुंधरा सेक्टर-13 स्थित अटल चौक पर भाजपाइयों ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन मनाया।

इस मौके पर हवन करके उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की गई। इस मौके पर महापौर तेलूराम कांबोज, महेंद्र चौधरी, सारा चौधरी, करतार सिंह, पुष्पलता सक्सेना, अशोक मोंगा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड