गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 20:44 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं कालेधन मामले में सभी दोषियों की खबर लेगा एसआईटी: शाह एनसीपी के समर्थन देने पर शिवसेना ने उठाये सवाल 'कम उम्र के लोगों की इबोला से कम मौतें'  श्रीलंका में भूस्खलन में 100 से अधिक लोग मरे स्वामी के खिलाफ मानहानि मामले की सुनवाई पर रोक मायाराम को अल्पसंख्यक मंत्रालय में भेजा गया
अटल बिहारी के जन्मदिन पर कंबल बांटे
First Published:25-12-12 11:28 PM

गाजियाबाद/ ट्रांस हिंडन। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 88वें जन्मदिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से गरीबों को कंबल वितरित किए गए। महानगर सहसंयोजक अजय शर्मा के नेतृत्व में कंबलों का वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि अटल जी का लक्ष्य अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने का था, इसके लिए उन्होंने कई योजनाएं भी चालू कराई थीं। इस मौके पर सीपी सिंह, अविनाश ओझा, कमल पाल, आरपी बंसल, राजीव अग्रवाल आदि मौजूद रहे। उधर, वसुंधरा सेक्टर-13 स्थित अटल चौक पर भाजपाइयों ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन मनाया।

इस मौके पर हवन करके उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की गई। इस मौके पर महापौर तेलूराम कांबोज, महेंद्र चौधरी, सारा चौधरी, करतार सिंह, पुष्पलता सक्सेना, अशोक मोंगा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ