रविवार, 20 अप्रैल, 2014 | 03:39 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मथुरा में गैंगवार में चार लोगों की मौतजदयू ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में तीन महिला विधायकों को पार्टी से निलंबित किया।पटना-धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस के इंजन में माधोपुर में लगी आग, फायरब्रिगेड की गाड़ी पहुंची, घंटे भर बाद दूसरा इंजन गाड़ी लेकर रवाना हुआ।
 
अटल बिहारी के जन्मदिन पर कंबल बांटे
First Published:25-12-12 11:28 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

गाजियाबाद/ ट्रांस हिंडन। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 88वें जन्मदिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से गरीबों को कंबल वितरित किए गए। महानगर सहसंयोजक अजय शर्मा के नेतृत्व में कंबलों का वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि अटल जी का लक्ष्य अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने का था, इसके लिए उन्होंने कई योजनाएं भी चालू कराई थीं। इस मौके पर सीपी सिंह, अविनाश ओझा, कमल पाल, आरपी बंसल, राजीव अग्रवाल आदि मौजूद रहे। उधर, वसुंधरा सेक्टर-13 स्थित अटल चौक पर भाजपाइयों ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन मनाया।

इस मौके पर हवन करके उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की गई। इस मौके पर महापौर तेलूराम कांबोज, महेंद्र चौधरी, सारा चौधरी, करतार सिंह, पुष्पलता सक्सेना, अशोक मोंगा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
 
टिप्पणियाँ
 
Image Loadingजदयू ने तीन महिला विधायकों को पार्टी से निलंबित किया
जदयू ने पार्टी विराधी गतिविधियों के आरोप में अपने तीन महिला विधायकों को पार्टी से निलंबित कर दिया है। जदयू ने पिपरा (सुपौल) की विधायक सुजाता देवी, खगड़िया विधायक पूनम देवी और बिहारीगंज से
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°