शुक्रवार, 27 मार्च, 2015 | 17:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
केंद्र ने नन गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच के पश्चिम बंगाल सरकार के आग्रह को नामंजूर किया।धनबाद के विधायक संजीव सिंह को छह महीने की सजासरकारी काम में बाधा डालने का था आरोपअमरोहा के जिला होमियोपैथिक अधिकारी डॉंक्टर जय सिंह को रोडवेज बस ने रौंदा, मौतमुरादाबाद से अमरोहा जाते समय कटघर बस अड्डे पर हुआ हादसागैस की कीमत एक अप्रैल से 5.02 डालर प्रति इकाई होगी: सूत्र
सुबह कोहरे के बाद दोपहर में खिली धूप
First Published:25-12-12 11:28 PM

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

लगातार तीसरे दिन नोएडावासियों को घने कोहरे के कारण परेशानी उठानी पड़ी। ठिठुरन इतनी ज्यादा थी कि दिन का अधिकतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री कम रहा। हालांकि दोपहर में धूप खिलने से राहत मिली। मौसम वैज्ञानिकों ने आज सुबह भी घना कोहरा रहने की आशंका जताई है। दोपहर बाद अच्छी धूप खिलेगी। दिन का तापमान 18 डिग्री सेल्सियस के ऊपर नहीं जाएगा। तीन दिन बाद धूप खिलने से लोगों को ठिठुरन से राहत मिली। मंगलवार को छुट्टी होने के कारण लोग बड़ी संख्या में परिवार सहित पार्को में धूप सेकते देखे गए।

मौसम में ठिठुरन का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि धूप खिलने के बाद भी नोएडा में दिन का तापमान 16.2 डिग्री सेल्सियस के ऊपर नहीं चढ़ा। मौसम वैज्ञानिक डॉ. रणजीत सिंह ने बताया कि दिन का तापमान सामान्य से पांच डिग्री सेल्सियस कम रहा। जबकि रात का तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 7.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। बुधवार सुबह घना कोहरा रहेगा। जबकि दोपहर में धूप खिलेगी। बृहस्पतविार से कोहरा कम होने लगेगा। घन कोहरे की वजह मौसम वैज्ञानिक ज्यादा आद्र्रता को बता रहे हैं।

मंगलवार को अधिकतम आद्र्रता का स्तर 100 प्रतिशत तक पहुंच गया। अधिकतम तापमान 16.2 डिग्री सेन्यूनतम तापमान 7.0 डिग्री सेअधिकतम आद्र्रता 100 प्रतिशतन्यूनतम आद्र्रता 61 प्रतिशतं।

 
 
 
 
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें