सोमवार, 24 नवम्बर, 2014 | 00:11 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
प्रेमिका को मारने की कोशशि में प्रेमी गिरफ्तार
First Published:24-12-12 11:56 PM

हमारे संवाददाता पलवल। आगरा घूमाने के बहाने एक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका को जान से मारने की कोशशि करने का मामला सामने आया है। प्रेमी लड़की को हाईवे पर उतार कर मारना चाह रहा था। आसपास के लोगों ने जब यह देखा तो उसे प्रेमी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला को पलवल के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से तैमूर, बिहार निवासी देवनाथपाल दिल्ली स्थित साकेत में वेद प्रकाश यादव के घर किराए के मकान में रहकर कार चलाता था। उसके साथ विधवा महिला बिहार निवासी रिंकू पत्नी स्वर्गीय भिखारी सिंह भी रहती थी। बताया जाता है कि देवनाथपाल शादी शुदा होते हुए भी रिंकू के साथ रह रहा था, जबकि उसकी खुद की पत्नी व बच्चों बिहार में रहते हैं। रविवार शाम को वह रिंकू को लेकर स्टीम कार से आगरा दिखाने के बहाने ले गया था।

सोमवार सुबह वापसी में पलवल से पहले बहरौला के निकट उसने कार रोककर रॉड़ से उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार किए तथा जान लेने की कोशशि की। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने जैसे तैसे उसे छुड़ाया। तब तक महिला लहुलुहान होकर बेहोश हो चुकी थी। लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ