गुरुवार, 03 सितम्बर, 2015 | 09:59 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमरोहा: कुमराला गांव के पास सड़क पार कर स्कूल जा रही कक्षा चार की छात्रा को दूसरे स्कूल की बस ने टक्कर मारी। छात्रा की हालत गंभीरउत्तराखंडः रुड़की क्षेत्र में लक्सर के दाबकी गांव में महिलाओं ने देशी शराब के ठेके में आग लगाई
दिल्ली में कोहरे भरी सुबह
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-2012 01:54:38 PMLast Updated:24-12-2012 04:23:44 PM

दिल्ली में सोमवार की सुबह कोहरा छाया रहा। यहां का न्यूनतम तापमान 7.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने दिन में मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान व्यक्त किया है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने बताया, ''दोपहर तक कोहरा छंट जाएगा और दिन में मौसम साफ रहेगा। हालांकि शाम में फिर से कोहरा छा जाएगा। शहर का अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।''

सबुह 8.30 बजे वातावरण में सौ प्रतिशत आद्रता दर्ज की गई, वहीं घने कोहरे के कारण 50 मीटर से भी कम दूरी तक देखना मुश्किल हो रहा था। गौरतलब है कि रविवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 21 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 5.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

मैथ नहीं जानते
टीचर-सोनू, तुम्हारे पापा ने 10 प्रतिशत के सालाना ब्याज पर 5000 रुपए कर्ज लिए। वे एक साल बाद कर्ज वापस करते हैं, बताओ वह कुल कितने पैसे वापस करेंगे?
सोनू-कुछ भी नहीं।
टीचर (गुस्से में)-तुम मैथ नहीं जानते।
सोनू-सर, मैं तो मैथ जानता हूं, पर आप मेरे पिताजी को नहीं जानते