बुधवार, 27 मई, 2015 | 13:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैंने अपने लिए, परिवार या मित्रों के फायदे के लिए सरकारी पद का दुरुपयोग नहीं किया: मनमोहन सिंह।भाजपा जनता का ध्यान गैर मुद्दों की ओर ले जाने के लिए भ्रष्टाचार की बीन बजा रही है: मनमोहन।सलीम और शबनम की मौत की सजा को तामील कराने का वारंट रद्दसुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, 2008 में दोनों ने परिवार के सात सदस्यों की हत्या की थी।
दिल्ली में कोहरे भरी सुबह
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-12 01:54 PMLast Updated:24-12-12 04:23 PM

दिल्ली में सोमवार की सुबह कोहरा छाया रहा। यहां का न्यूनतम तापमान 7.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने दिन में मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान व्यक्त किया है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने बताया, ''दोपहर तक कोहरा छंट जाएगा और दिन में मौसम साफ रहेगा। हालांकि शाम में फिर से कोहरा छा जाएगा। शहर का अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।''

सबुह 8.30 बजे वातावरण में सौ प्रतिशत आद्रता दर्ज की गई, वहीं घने कोहरे के कारण 50 मीटर से भी कम दूरी तक देखना मुश्किल हो रहा था। गौरतलब है कि रविवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 21 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 5.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।