रविवार, 26 अप्रैल, 2015 | 13:46 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
काठमांडू से 80 किमी दूर कोडारी में भूकंप का केंद्रदिल्ली में मेट्रो सेवा रोकी गईपंजाब, बिहार, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, असम, बिहार, हरयाणा में भी झटके महसूस किये गएरिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 6.5 मापी गई हैदिल्ली और उत्तर भारत के कई इलाकों में फिर भूकंप के झटके महसूस किये गए
दिल्ली में कोहरे भरी सुबह
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-12 01:54 PMLast Updated:24-12-12 04:23 PM

दिल्ली में सोमवार की सुबह कोहरा छाया रहा। यहां का न्यूनतम तापमान 7.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने दिन में मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान व्यक्त किया है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने बताया, ''दोपहर तक कोहरा छंट जाएगा और दिन में मौसम साफ रहेगा। हालांकि शाम में फिर से कोहरा छा जाएगा। शहर का अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।''

सबुह 8.30 बजे वातावरण में सौ प्रतिशत आद्रता दर्ज की गई, वहीं घने कोहरे के कारण 50 मीटर से भी कम दूरी तक देखना मुश्किल हो रहा था। गौरतलब है कि रविवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 21 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 5.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।