बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 15:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया, राजीव गांधी के हत्यारों को फांसी नहीं होगी, तीनों हत्यारों को उम्रकैद मिलीछत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमारी, 120 अधिकारियों की टीम मौके पर, पॉवर प्लांट कारोबारियों के यहां छापेमारी
दिल्ली में कोहरे भरी सुबह
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-2012 01:54:38 PMLast Updated:24-12-2012 04:23:44 PM

दिल्ली में सोमवार की सुबह कोहरा छाया रहा। यहां का न्यूनतम तापमान 7.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने दिन में मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान व्यक्त किया है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने बताया, ''दोपहर तक कोहरा छंट जाएगा और दिन में मौसम साफ रहेगा। हालांकि शाम में फिर से कोहरा छा जाएगा। शहर का अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।''

सबुह 8.30 बजे वातावरण में सौ प्रतिशत आद्रता दर्ज की गई, वहीं घने कोहरे के कारण 50 मीटर से भी कम दूरी तक देखना मुश्किल हो रहा था। गौरतलब है कि रविवार को अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 21 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 5.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड