रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 18:22 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर भागलपुर: नलों से निकला लाल पानी, लोगों ने बताया खून, लगाया जाम बेउर जेल में बाहुबली रीतलाल यादव के वार्ड में छापा, मोबाइल और सिम मिले
दिल्ली में घना कोहरा छाया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:23-12-12 06:04 PM

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार सुबह घना कोहरा छाया रहा और सर्द हवा चलने से लोगों ने ठिठुरन महसूस की। मौसम विभाग के मुताबिक दोपहर में दिन साफ रहेगा लेकिन शाम में एक बार फिर धुंध छाने की संभावना है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि दोपहर में कोहरा छंट जाएगा और दिन में धूप खिली रहेगी। अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है जबकि न्यूनतम तापामान सामान्य से दो डिग्री नीचे 5.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

वातावरण में आद्र्रता सुबह 8.30 बजे 97 फीसदी दर्ज की गई जबकि घने कोहरे की वजह से दृश्यता 50 मीटर से भी नीचे दर्ज की गई।

शनिवार को अधिकतम तापमान 21.7 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री नीचे 6.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड