शुक्रवार, 31 अक्टूबर, 2014 | 11:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
2जी केस में ए राजा, कनिमोझी, शाहिद बलवा समेत 19 लोगों पर आरोप तयअदालत ने मामले में, द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्माल के खिलाफ भी आरोप तय किएदिल्ली की अदालत ने कोयला ब्लॉक आवंटन घोटाला मामले में गुप्ता तथा 4 अन्य को जमानत दीअदालत ने आरोपियों को एक-एक लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की जमानत पर रिहा किया
दिल्ली में बंद किए गए 8 मेट्रो स्टेशन
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:23-12-12 06:00 PM

दिल्ली सामूहिक दुष्कर्म मामले में शनिवार को इंडिया गेट पर हजारों लोगों के विरोध प्रदर्शन के बाद दिल्ली पुलिस ने  आठ नजदीकी मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया है। इंडिया गेट के आस पास सभी महत्वपूर्ण सड़कों पर भी नाकेबंदी कर दी गई है।

बाराखम्भा, मंडी हाऊस, खान मार्केट, पटेल चौक, सेंट्रल सेक्रेटेरिएट, उद्योग भवन और रेस कोर्स मेट्रो स्टेशनों पर प्रात: छह बजे से प्रवेश और निकास यात्रियों के लिए बंद कर दिया गया था। जबकि प्रगति मैदान को दिल्ली पुलिस के निर्देश पर प्रात: नौ बजे बंद कर दिया गया। दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने यह जानकारी दी।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी दी है कि विरोध प्रदर्शन को देखते हुए राष्ट्रपति भवन और इंडिया गेट के आस-पास की सभी सड़कों को पुलिस ने बंद कर रखा है। साथ ही संसद मार्ग, राजपथ, विजय चौक, रफी मार्ग, जनपथ, मानसिंह रोड पर भी नाकेबंदी की गई है।

राष्ट्र की सर्वोच्च सत्ता माने जाने वाले रायसीना हिल्स पर शनिवार को हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारियों ने 23 वर्षीया दुष्कर्म पीडिता के लिए न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया था।

 

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ