रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 23:00 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
दिल्ली में बंद किए गए 8 मेट्रो स्टेशन
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:23-12-12 06:00 PM

दिल्ली सामूहिक दुष्कर्म मामले में शनिवार को इंडिया गेट पर हजारों लोगों के विरोध प्रदर्शन के बाद दिल्ली पुलिस ने  आठ नजदीकी मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया है। इंडिया गेट के आस पास सभी महत्वपूर्ण सड़कों पर भी नाकेबंदी कर दी गई है।

बाराखम्भा, मंडी हाऊस, खान मार्केट, पटेल चौक, सेंट्रल सेक्रेटेरिएट, उद्योग भवन और रेस कोर्स मेट्रो स्टेशनों पर प्रात: छह बजे से प्रवेश और निकास यात्रियों के लिए बंद कर दिया गया था। जबकि प्रगति मैदान को दिल्ली पुलिस के निर्देश पर प्रात: नौ बजे बंद कर दिया गया। दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने यह जानकारी दी।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी दी है कि विरोध प्रदर्शन को देखते हुए राष्ट्रपति भवन और इंडिया गेट के आस-पास की सभी सड़कों को पुलिस ने बंद कर रखा है। साथ ही संसद मार्ग, राजपथ, विजय चौक, रफी मार्ग, जनपथ, मानसिंह रोड पर भी नाकेबंदी की गई है।

राष्ट्र की सर्वोच्च सत्ता माने जाने वाले रायसीना हिल्स पर शनिवार को हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारियों ने 23 वर्षीया दुष्कर्म पीडिता के लिए न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया था।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड