मंगलवार, 01 सितम्बर, 2015 | 23:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
राधे मां के खिलाफ केस दर्ज।
खोड़ा चौकी के पास दो पक्ष भिड़े, जमकर हुआ पथराव
First Published:22-12-2012 11:47:42 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की खोड़ा कालोनी स्थित बीरवल चौकी के पास शनिवार दोपहर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ। इस दौरान करीब 15 मिनट तक चौकी के पास हंगामा चलता रहा। बाद में पुलिस बल ने हंगामा कर रहे लोगों पर हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया।

इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के कुल चार लोगों पर मारपीट और बलवे का मामला दर्ज किया है। शाम तक एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था वहीं तीन अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबशि दे रही है। जानकारी के मुताबिक खोड़ा चौकी के पास रहने वाले महावीर सिंह की पत्नी संतो देवी ग्राम पंचायत सदस्य हैं। मोहल्ले में सफाई कराने को लेकर उनके बेटे जयकरन और पड़ाेस में रहने वाले तेजवीर यादव के बेटे दीपक के बीच विवाद हो गया।

इसी बात को लेकर विवाद बढ़ता गया और दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन से अधिक लोग आमने-सामने आ गये। दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट, पथराव और हंगामा हुआ। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने कई राउंड हवाई फायरिंग की बात कही है। वहीं पुलिस ने फायरिंग की बात से इंकार किया है। मौके से कोई खोखा और कारतूस पुलिस को नहीं मिला है। थाना प्रभारी गोरख नाथ यादव ने बताया कि पथराव और बलवा करने के मामले में पवन, महावीर, जयवीर और जयकरन पर मामला दर्ज किया है।

शाम तक महावीर सिंह हो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। हितेश कुशवाहा।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।