शनिवार, 20 सितम्बर, 2014 | 13:28 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
नियंत्रण रेखा के पास तंगधार इलाके में एक अभियान में चार आतंकवादी मारे गए: सेना।मैनपुरी के करहल में दो गुटों में हिंसक टकराव में छह लोगों के मरने की सूचना हैं। तीन लोगों की हत्या की पुष्टि हुई है।लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके में पटाखा फैक्ट्री में धमाखा, 3 मरे 18 घायल।
 
खोड़ा चौकी के पास दो पक्ष भिड़े, जमकर हुआ पथराव
First Published:22-12-12 11:47 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की खोड़ा कालोनी स्थित बीरवल चौकी के पास शनिवार दोपहर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ। इस दौरान करीब 15 मिनट तक चौकी के पास हंगामा चलता रहा। बाद में पुलिस बल ने हंगामा कर रहे लोगों पर हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया।

इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के कुल चार लोगों पर मारपीट और बलवे का मामला दर्ज किया है। शाम तक एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था वहीं तीन अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबशि दे रही है। जानकारी के मुताबिक खोड़ा चौकी के पास रहने वाले महावीर सिंह की पत्नी संतो देवी ग्राम पंचायत सदस्य हैं। मोहल्ले में सफाई कराने को लेकर उनके बेटे जयकरन और पड़ाेस में रहने वाले तेजवीर यादव के बेटे दीपक के बीच विवाद हो गया।

इसी बात को लेकर विवाद बढ़ता गया और दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन से अधिक लोग आमने-सामने आ गये। दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट, पथराव और हंगामा हुआ। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने कई राउंड हवाई फायरिंग की बात कही है। वहीं पुलिस ने फायरिंग की बात से इंकार किया है। मौके से कोई खोखा और कारतूस पुलिस को नहीं मिला है। थाना प्रभारी गोरख नाथ यादव ने बताया कि पथराव और बलवा करने के मामले में पवन, महावीर, जयवीर और जयकरन पर मामला दर्ज किया है।

शाम तक महावीर सिंह हो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। हितेश कुशवाहा।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°