रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:39 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
खोड़ा चौकी के पास दो पक्ष भिड़े, जमकर हुआ पथराव
First Published:22-12-12 11:47 PM

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की खोड़ा कालोनी स्थित बीरवल चौकी के पास शनिवार दोपहर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ। इस दौरान करीब 15 मिनट तक चौकी के पास हंगामा चलता रहा। बाद में पुलिस बल ने हंगामा कर रहे लोगों पर हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया।

इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के कुल चार लोगों पर मारपीट और बलवे का मामला दर्ज किया है। शाम तक एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था वहीं तीन अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबशि दे रही है। जानकारी के मुताबिक खोड़ा चौकी के पास रहने वाले महावीर सिंह की पत्नी संतो देवी ग्राम पंचायत सदस्य हैं। मोहल्ले में सफाई कराने को लेकर उनके बेटे जयकरन और पड़ाेस में रहने वाले तेजवीर यादव के बेटे दीपक के बीच विवाद हो गया।

इसी बात को लेकर विवाद बढ़ता गया और दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन से अधिक लोग आमने-सामने आ गये। दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट, पथराव और हंगामा हुआ। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने कई राउंड हवाई फायरिंग की बात कही है। वहीं पुलिस ने फायरिंग की बात से इंकार किया है। मौके से कोई खोखा और कारतूस पुलिस को नहीं मिला है। थाना प्रभारी गोरख नाथ यादव ने बताया कि पथराव और बलवा करने के मामले में पवन, महावीर, जयवीर और जयकरन पर मामला दर्ज किया है।

शाम तक महावीर सिंह हो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। हितेश कुशवाहा।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ