शनिवार, 18 अप्रैल, 2015 | 22:12 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
आगरा में सिकंदरा बिचपुरी रोड के पास आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर सर्राफ को लूटा। सर्राफ दुकान से घर लौट रहा था।यूपीः मडराक इलाके में धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में आठ लोग हिरासत में लिए गए।
खोड़ा चौकी के पास दो पक्ष भिड़े, जमकर हुआ पथराव
First Published:22-12-12 11:47 PM

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की खोड़ा कालोनी स्थित बीरवल चौकी के पास शनिवार दोपहर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ। इस दौरान करीब 15 मिनट तक चौकी के पास हंगामा चलता रहा। बाद में पुलिस बल ने हंगामा कर रहे लोगों पर हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया।

इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के कुल चार लोगों पर मारपीट और बलवे का मामला दर्ज किया है। शाम तक एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था वहीं तीन अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबशि दे रही है। जानकारी के मुताबिक खोड़ा चौकी के पास रहने वाले महावीर सिंह की पत्नी संतो देवी ग्राम पंचायत सदस्य हैं। मोहल्ले में सफाई कराने को लेकर उनके बेटे जयकरन और पड़ाेस में रहने वाले तेजवीर यादव के बेटे दीपक के बीच विवाद हो गया।

इसी बात को लेकर विवाद बढ़ता गया और दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन से अधिक लोग आमने-सामने आ गये। दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट, पथराव और हंगामा हुआ। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने कई राउंड हवाई फायरिंग की बात कही है। वहीं पुलिस ने फायरिंग की बात से इंकार किया है। मौके से कोई खोखा और कारतूस पुलिस को नहीं मिला है। थाना प्रभारी गोरख नाथ यादव ने बताया कि पथराव और बलवा करने के मामले में पवन, महावीर, जयवीर और जयकरन पर मामला दर्ज किया है।

शाम तक महावीर सिंह हो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। हितेश कुशवाहा।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingडुमिनी के आलराउंड खेल से जीता दिल्ली
कप्तान जेपी डुमिनी ने अर्धशतक जड़ने के बाद चार विकेट भी चटकाए जिससे दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के बेहद रोमांचक मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।