बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 10:24 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमारी, 120 अधिकारियों की टीम मौके पर, पॉवर प्लांट कारोबारियों के यहां छापेमारीमोटोरोला ने लॉन्च किया 4G स्मार्टफोन Moto G (Gen 3), कीमत 11,999 रुपयेनाइजीरिया में बोको हराम के आतंकियों ने एक गांव के 29 लोगों को मार डालातीन जजों की बेंच आज करेगी याकूब की सजा पर फैसलाडॉ एपीजे अब्दुल कलाम का पार्थिव शरीर पालम एयरपोर्ट के लिए रवाना
एमएमएच की खो-खो टीम बनी विवि उपविजेता
First Published:22-12-2012 11:47:42 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता

एमएमएच कॉलेज की खो-खो टीम चौधरी चरण सिंह विवि की उपविजेता घोषित की गई। 20 व 21 दसिंबर को महििर भोज दादरी में आयोजित प्रतियोगतिा में छह कॉलेजों की टीमों ने भाग लिया। छह टीमों में से जेवी कॉलेज बड़ाैत, एमएमएच कॉलेज गाजियाबाद, एनसीपीई धूम दादरी व डीजे कॉलेज बड़ात की टीम लीग मैच में पहुंचीं। एमएमएच कॉलेज की टीम ने एनसीपीई धूम दादरी, डीजे कॉलेज बड़ात को हराया। जेवी कॉलेज बड़ाैत के साथ हुआ मैच ड्रा रहा।

जेवी कॉलेज बड़ाैत को एनसीपीई व डीजे कॉलेज बड़ाैत के साथ हुई मैचों में ज्यादा अंक प्राप्त होने के कारण विजेता घोषित किया गया। वहीं एमएमएच कॉलेज की टीम को उपविजेता घोषित किया गया। टीम के कॉलेज पहुंचने पर प्राचार्य डा. आरएम जौहरी के नेतृत्व में टीम के खिलाडिम्यों का स्वागत किया गया। साथ ही टीम मैनेजर डा. डीके यादव को भी बधाई दी।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड