रविवार, 19 अप्रैल, 2015 | 13:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
इब्राहिम शेख को पाकुड़ के तिलबिहत के करीब से पुलिस ने दबोचापाकुड़ में वर्द्धवान बम ब्लास्ट के आरोप में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार
एमएमएच की खो-खो टीम बनी विवि उपविजेता
First Published:22-12-12 11:47 PM

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता

एमएमएच कॉलेज की खो-खो टीम चौधरी चरण सिंह विवि की उपविजेता घोषित की गई। 20 व 21 दसिंबर को महििर भोज दादरी में आयोजित प्रतियोगतिा में छह कॉलेजों की टीमों ने भाग लिया। छह टीमों में से जेवी कॉलेज बड़ाैत, एमएमएच कॉलेज गाजियाबाद, एनसीपीई धूम दादरी व डीजे कॉलेज बड़ात की टीम लीग मैच में पहुंचीं। एमएमएच कॉलेज की टीम ने एनसीपीई धूम दादरी, डीजे कॉलेज बड़ात को हराया। जेवी कॉलेज बड़ाैत के साथ हुआ मैच ड्रा रहा।

जेवी कॉलेज बड़ाैत को एनसीपीई व डीजे कॉलेज बड़ाैत के साथ हुई मैचों में ज्यादा अंक प्राप्त होने के कारण विजेता घोषित किया गया। वहीं एमएमएच कॉलेज की टीम को उपविजेता घोषित किया गया। टीम के कॉलेज पहुंचने पर प्राचार्य डा. आरएम जौहरी के नेतृत्व में टीम के खिलाडिम्यों का स्वागत किया गया। साथ ही टीम मैनेजर डा. डीके यादव को भी बधाई दी।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingकिसी भी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हम: बैली
गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों आईपीएल 8 के मुकाबले में मिली चार विकेट की हार के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जॉर्ज बैली ने टीम के तीनों विभागों को जिम्मेदार ठहराया।