रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 03:36 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
राजधानी में एक और सामूहिक बलात्कार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:22-12-12 12:45 AM

राजधानी में सामूहिक बलात्कार का एक और मामला प्रकाश में आया है। दिल्ली के वेल्कम क्षेत्र में तीन लोगों ने शुक्रवार को 40 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

चार बच्चों की मां के साथ यह घटना किराये के एक मकान में हुई। पुलिस ने कहा कि एक आरोपी गफ्फार (46) को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य फरार हैं। पुलिस ने एक फरार आरोपी की पहचान आलम (46) के रूप में की है।

पीड़ित महिला करीब एक पखवाड़े से किराये के मकान में रह रही थी जबकि उसका परिवार न्यू उस्मानपुर इलाके में रहता है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने पीड़ित के घर पर प्रवेश किया और उसे कामोत्तेजक पेयपदार्थ पीने को मजबूर किया और फिर बलात्कार किया।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ