शुक्रवार, 19 दिसम्बर, 2014 | 19:06 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
गुवाहटी से आ रही अवध आसाम ट्रेन में एनसीसी की लड़कियों से छेड़छाड़ में एनसीसी का ग्रुप कैप्टन और उसका साथी गिरफ्तार। सभी लड़कियां चंदौसी की रहने वाली हैं और शिलांग में आयोजित कैंप में गई थी।ऊंचाहार एक्सप्रेस में दो भाइयों से लूट, चाकू मारावित्त मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा में पेश किया जीएसटी बिलअरुण जेटली ने कहा, जीएसटी से नहीं होगा किसी राज्य का नुकसानजीएसटी बिल संसद में पेश किया गयाबीजेपी की शिकायत पर हेमंत शोरेन, बसंत शोरेन, और सीएम के बॉडीगार्ड पर एफआईआर दर्ज
राजधानी में एक और सामूहिक बलात्कार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:22-12-12 12:45 AM

राजधानी में सामूहिक बलात्कार का एक और मामला प्रकाश में आया है। दिल्ली के वेल्कम क्षेत्र में तीन लोगों ने शुक्रवार को 40 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

चार बच्चों की मां के साथ यह घटना किराये के एक मकान में हुई। पुलिस ने कहा कि एक आरोपी गफ्फार (46) को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य फरार हैं। पुलिस ने एक फरार आरोपी की पहचान आलम (46) के रूप में की है।

पीड़ित महिला करीब एक पखवाड़े से किराये के मकान में रह रही थी जबकि उसका परिवार न्यू उस्मानपुर इलाके में रहता है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने पीड़ित के घर पर प्रवेश किया और उसे कामोत्तेजक पेयपदार्थ पीने को मजबूर किया और फिर बलात्कार किया।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड