शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 01:30 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फतुहा में बिजली की तार की चपेट में ट्रॉली आई, दो की मौतअमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
राजधानी में एक और सामूहिक बलात्कार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:22-12-12 12:45 AM

राजधानी में सामूहिक बलात्कार का एक और मामला प्रकाश में आया है। दिल्ली के वेल्कम क्षेत्र में तीन लोगों ने शुक्रवार को 40 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

चार बच्चों की मां के साथ यह घटना किराये के एक मकान में हुई। पुलिस ने कहा कि एक आरोपी गफ्फार (46) को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य फरार हैं। पुलिस ने एक फरार आरोपी की पहचान आलम (46) के रूप में की है।

पीड़ित महिला करीब एक पखवाड़े से किराये के मकान में रह रही थी जबकि उसका परिवार न्यू उस्मानपुर इलाके में रहता है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने पीड़ित के घर पर प्रवेश किया और उसे कामोत्तेजक पेयपदार्थ पीने को मजबूर किया और फिर बलात्कार किया।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड