रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 05:40 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    यूपीएससी में बेटियों ने बाजी मारी, दिल्ली की इरा ने टॉप किया, लड़कों में बिहार का सुहर्ष अव्वल इलाहाबाद जंक्शन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, परिचालन ठप मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल झारखंड: पटरी से उतरी मालगाड़ी, दो मरे, चार ट्रेनें रद्द अनूप चावला की हालत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से भेजा मेदांता अनंत विक्रम सिंह गिरफ्तार, अमेठी में भारी पुलिसबल तैनात आतंकी भटकल ने जेल से किया पत्नी को फोन, बताई गुप्त योजना, मचा हडकंप माफिया डॉन दाउद इब्राहिम ने लंदन में रामजेठमलानी को किया था फोन, सरेंडर करने की बात कही थी हेमा मालिनी को मिली अस्पताल से छुटटी, बेटी ईशा के साथ पहुंचीं मुंबई अब विश्वविद्यालयों में कोर्स का दस फीसदी ऑनलाइन पढ़ सकेंगे छात्र
सामूहिक दुष्कर्म मामले में छात्र को नहीं मिली जमानत
नयी दिल्ली, एजेंसी First Published:21-12-12 06:44 PM

दिल्ली की एक अदालत ने जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में कानून के एक छात्र को जमानत देने से इंकार कर दिया है जिसे एक नाबालिग लड़की को दो महीने से ज्यादा समय तक बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार के आरोप में चार अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था।
 
जिला न्यायाधीश आर के गाबा ने पुलकित चौधरी की जमानत याचिका खारिज कर दी और कहा कि मामले में जांच शुरूआती चरण में है तथा आरोपी जमानत पर रिहा किए जाने का हकदार नहीं है। अदालत ने कहा,  इस चरण में आवेदन को स्वीकार नहीं किया जा सकता, इसलिए इसे खारिज किया जाता है। पुलिस ने अदालत से कहा कि वह मामले की गहन जांच कर रही है और इस संबंध में और गिरफ्तारी होने की उम्मीद है।
    
पुलिस ने चार दिसंबर को पांच युवकों को गिरफ्तार किया था। इनमें तीन कानून के छात्र हैं। 16 वर्षीय पीडि़त की मां ने 15 सितंबर को दक्षिण दिल्ली के डिफेंस कालोनी थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। गिरफ्तार सभी पांच आरोपी इस समय तिहाड़ जेल में हैं।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमैकलम ने खेली 158 रन की रिकॉर्ड पारी
न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकलम ने इंग्लिश ट्वेंटी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में अपनी काउंटी टीम वॉरविकशायर के लिए मात्र 64 गेंदों में नाबाद 158 रन का ताबड़तोड़ स्कोर बनाने के साथ एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड