रविवार, 26 अप्रैल, 2015 | 11:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विश्वकप में टीम की हार के बारे में गलत बातें कहीं गईं, हम पराजय के साथ भी सीखेंगे :मोदीसानिया और सायना ने देश का नाम रोशन किया :मोदीअफसोस है कि बेटियों तक शिक्षा पहुंची नहीं :मोदीभारत दुनिया के सुख के बारे में सोचता है और करता है : मोदीविदेश में यमन ऑपरेशन के लिए बधाई मिली, यमन से 48 देशों के नागरिकों को निकाला : मोदीभूकंप ने पूरी दुनिया को हिलाया, मन की बात करने का मन नहीं हो रहा है :मोदीनेपाल का दुख भारत का दुख : मोदीकोशिश रहेगी कि लोगों को जिंदा बचाएं, राहत का काम लंबे वक्त तक चलेगा : मोदीभारत सहायता के लिए नेपाल के साथ, हर नोपाली के आंसू पोछेंगे : मोदीमैंने कच्छ का भूकंप नजदीक से देखा : मोदीमोदी : प्राकृतिक आपदा का सिलसिला चल पड़ाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में कहा कि मैं कल्पना कर सकता हूं कि नेपाल में लोगों पर क्या बीत रही होगी।भारत के विभिन्न हिस्सों में भूकंप से जान गंवाने वाले लोगों के परिवार वालों को सरकार ने दो लाख रूपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया
सामूहिक दुष्कर्म मामले में छात्र को नहीं मिली जमानत
नयी दिल्ली, एजेंसी First Published:21-12-12 06:44 PM

दिल्ली की एक अदालत ने जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में कानून के एक छात्र को जमानत देने से इंकार कर दिया है जिसे एक नाबालिग लड़की को दो महीने से ज्यादा समय तक बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार के आरोप में चार अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था।
 
जिला न्यायाधीश आर के गाबा ने पुलकित चौधरी की जमानत याचिका खारिज कर दी और कहा कि मामले में जांच शुरूआती चरण में है तथा आरोपी जमानत पर रिहा किए जाने का हकदार नहीं है। अदालत ने कहा,  इस चरण में आवेदन को स्वीकार नहीं किया जा सकता, इसलिए इसे खारिज किया जाता है। पुलिस ने अदालत से कहा कि वह मामले की गहन जांच कर रही है और इस संबंध में और गिरफ्तारी होने की उम्मीद है।
    
पुलिस ने चार दिसंबर को पांच युवकों को गिरफ्तार किया था। इनमें तीन कानून के छात्र हैं। 16 वर्षीय पीडि़त की मां ने 15 सितंबर को दक्षिण दिल्ली के डिफेंस कालोनी थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। गिरफ्तार सभी पांच आरोपी इस समय तिहाड़ जेल में हैं।

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।