सोमवार, 25 मई, 2015 | 08:45 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'आप' के सौ दिन, केजरीवाल करेंगे कनाट प्‍लेस में बैठक नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार जानिए आखिर कैसे रोहित के लिए फिर लकी साबित हुआ ईडन गार्डन मोदी सरकार को केजरीवाल से एलर्जी: सिसोदिया  चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियन्स बना आईपीएल चैम्पियन मोदी को मारने की धमकी, पुलिस की नींद उड़ी केजरीवाल ने विधानसभा का आपात सत्र बुलाया मुद्रास्फीति पर जेटली कर रहे हैं बड़बोलापन: कांग्रेस  लू ने ली तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में 153 लोगों की जान  यौन उत्पीड़न मामले में पचौरी को टेरी ने माना दोषी
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर खुला विशेष प्रतीक्षालय
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:21-12-12 01:27 PM

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक विशेष प्रतीक्षालय की शुरुआत शुक्रवार को की गई है। इस प्रतीक्षालय में रेस्तरां और व्यवसायिक केंद्र भी खोला गया है और यहां इंटरनेट के इस्तेमाल की सुविधा भी उपलब्ध है।

यह प्रतीक्षालय हवाईअड्डे की तर्ज पर बनाया गया है, जहां एक साथ 125 यात्रियों के बैठने की क्षमता है। यहां एक खुदरा दुकान भी है और इस प्रतीक्षालय में प्रवेश शुल्क प्रत्येक तीन घंटे के लिए 300 रुपये है। जो लोग अपने परिवार और मित्रों के साथ यहां बैठना चाहते हैं उनके लिए भी यहां विशेष व्यवस्था है।

अगर यात्री तीन घंटे से ज्यादा बैठना चाहते हैं तो उन्हें हर घंटे के लिए 125 रुपये अदा करने होंगे। इसके अलावा अन्य सुविधाएं जैसे शौचालय और स्नानागार, व्यवसायिक केंद्र और दुकानों के लिए भी शुल्क देने होंगे।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड