रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 05:50 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
ट्रैफिक पुलिस देगी उल्लंघन करने वाली बसों की रिपोर्ट
First Published:20-12-12 10:39 PM

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता

दिल्ली में कांट्रेक्ट कैरिज का परमिट लेकर सामान्य रूट पर चलने वाली बसों की नगिरानी अब और सख्त होगी। परमिट उल्लंघन के मामलों को रोका जा सके इसके लिए दिल्ली सरकार का परवहिन विभाग व ट्रैफिक पुलिस मिलकर काम करेंगे। इस मामले में दिल्ली सरकार ने ट्रैफिक पुलिस को कहा कि परमिट उल्लंघन में पकड़ी जाने वाली बसों की सूचना परवहिन विभाग को दे ताकि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। परवहिन विभाग बस मालिकों के कागजातों की भी जांच कर रहा है।

बताया जा रहा कि बस मालिक ने बुराड़ी का पता देकर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कराया है जबकि गाड़ियों पर नोएडा का पता लिखा हुआ है। उधर यातायात पुलिस ने गाड़ियों के खिलाफ जांच अभियान भी शुरू कर दिया है। जांच में काले शीशे वाली गाड़ियों पर कार्यवाही की जा रही है। काली फिल्म वाली 140 चार्टड बस पर कार्यवाही की गई है और 114 बसों को परमिट उल्लंघन के मामले में जब्त किया गया है। एक ही दिन में 548 गाड़ियों पर एक्शन किया गया है।

इनकी काली फिल्में उतारी गई हैं।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ