सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 19:11 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
भागलपुर और उसके आस-पास पूर्णिया आररिया मुंगेर और मधेपुरा में शाम 6.05 पर भूकंप के तेज झटके लगे।
ट्रैफिक पुलिस देगी उल्लंघन करने वाली बसों की रिपोर्ट
First Published:20-12-12 10:39 PM

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता

दिल्ली में कांट्रेक्ट कैरिज का परमिट लेकर सामान्य रूट पर चलने वाली बसों की नगिरानी अब और सख्त होगी। परमिट उल्लंघन के मामलों को रोका जा सके इसके लिए दिल्ली सरकार का परवहिन विभाग व ट्रैफिक पुलिस मिलकर काम करेंगे। इस मामले में दिल्ली सरकार ने ट्रैफिक पुलिस को कहा कि परमिट उल्लंघन में पकड़ी जाने वाली बसों की सूचना परवहिन विभाग को दे ताकि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। परवहिन विभाग बस मालिकों के कागजातों की भी जांच कर रहा है।

बताया जा रहा कि बस मालिक ने बुराड़ी का पता देकर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कराया है जबकि गाड़ियों पर नोएडा का पता लिखा हुआ है। उधर यातायात पुलिस ने गाड़ियों के खिलाफ जांच अभियान भी शुरू कर दिया है। जांच में काले शीशे वाली गाड़ियों पर कार्यवाही की जा रही है। काली फिल्म वाली 140 चार्टड बस पर कार्यवाही की गई है और 114 बसों को परमिट उल्लंघन के मामले में जब्त किया गया है। एक ही दिन में 548 गाड़ियों पर एक्शन किया गया है।

इनकी काली फिल्में उतारी गई हैं।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।