शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 20:54 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
जम्मू के बड़गाम में बादल फटा, 1 व्यक्ति के मौत की खबर
ट्रैफिक पुलिस देगी उल्लंघन करने वाली बसों की रिपोर्ट
First Published:20-12-2012 10:39:25 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता

दिल्ली में कांट्रेक्ट कैरिज का परमिट लेकर सामान्य रूट पर चलने वाली बसों की नगिरानी अब और सख्त होगी। परमिट उल्लंघन के मामलों को रोका जा सके इसके लिए दिल्ली सरकार का परवहिन विभाग व ट्रैफिक पुलिस मिलकर काम करेंगे। इस मामले में दिल्ली सरकार ने ट्रैफिक पुलिस को कहा कि परमिट उल्लंघन में पकड़ी जाने वाली बसों की सूचना परवहिन विभाग को दे ताकि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। परवहिन विभाग बस मालिकों के कागजातों की भी जांच कर रहा है।

बताया जा रहा कि बस मालिक ने बुराड़ी का पता देकर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कराया है जबकि गाड़ियों पर नोएडा का पता लिखा हुआ है। उधर यातायात पुलिस ने गाड़ियों के खिलाफ जांच अभियान भी शुरू कर दिया है। जांच में काले शीशे वाली गाड़ियों पर कार्यवाही की जा रही है। काली फिल्म वाली 140 चार्टड बस पर कार्यवाही की गई है और 114 बसों को परमिट उल्लंघन के मामले में जब्त किया गया है। एक ही दिन में 548 गाड़ियों पर एक्शन किया गया है।

इनकी काली फिल्में उतारी गई हैं।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingटीम इंडिया के कोच बनने के इच्छुक स्टुअर्ट लॉ
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगामी दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले टीम इंडिया के नये कोच को चुनने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है और इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तथा ऑस्ट्रेलिया-ए के सहायक कोच स्टुअर्ट लॉ ने इस जिम्मेदारी भरे पद को संभालने के लिए अपनी ओर से इच्छा जाहिर की है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड