गुरुवार, 28 मई, 2015 | 01:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
दोषियों को दी जाएगी सख्त सजा: प्रधानमंत्री
First Published:20-12-12 10:39 PM

नई दिल्ली विशेष संवाददाता

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को निर्देश दिए हैं कि वह यह सुनशि्चित करे कि बलात्कार जैसी घटनाएं दोबारा न हो। प्रधानमंत्री ने राजधानी में युवती के साथ बलात्कार की घटना को बेहद अफसोसनाक करार देते हुए बेहद सख्त रुख इख्तियार किया है। उन्होंने कहा इस तरह जघन्य अपराधों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और दोषियों को सख्त से सख्त सजा सुनशि्चित की जाएगी।

राजधानी में बलात्कार की घटना पर महिला सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से भी मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने महिला सांसदों को आश्वासन दिया कि सरकार महिलाओं को संरक्षण देने के लिए हर संभव कदम उठाएगी। देशभर में इस तरह की हिदायत दी गई है कि महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर कड़ा रवैया अपनाते हुए कार्रवाई करे। महिला सांसदों ने इस घटना पर गहरा आक्रोश जताया और प्रधानमंत्री ने भी उनकी चिंताओं से सहमति जताई। --।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड