शुक्रवार, 24 अक्टूबर, 2014 | 23:37 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें जमशेदपुर से लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार  कोई गैर गांधी भी बन सकता है कांग्रेस अध्यक्ष: चिदंबरम भाजपा के साथ सरकार के लिए उद्धव बहुत उत्सुक: अठावले रांची : एंथ्रेक्स ने ली सात लोगों की जान, 8 गंभीर हालत में भर्ती भारत-पाक तनाव के लिये भारत जिम्मेदार : बिलावल भुट्टो अमेरिकी विदेश विभाग में पहली बार मनी दीवाली एनआईए प्रमुख ने बर्दवान विस्फोट की जांच का जायजा लिया
दोषियों को दी जाएगी सख्त सजा: प्रधानमंत्री
First Published:20-12-12 10:39 PM

नई दिल्ली विशेष संवाददाता

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को निर्देश दिए हैं कि वह यह सुनशि्चित करे कि बलात्कार जैसी घटनाएं दोबारा न हो। प्रधानमंत्री ने राजधानी में युवती के साथ बलात्कार की घटना को बेहद अफसोसनाक करार देते हुए बेहद सख्त रुख इख्तियार किया है। उन्होंने कहा इस तरह जघन्य अपराधों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और दोषियों को सख्त से सख्त सजा सुनशि्चित की जाएगी।

राजधानी में बलात्कार की घटना पर महिला सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से भी मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने महिला सांसदों को आश्वासन दिया कि सरकार महिलाओं को संरक्षण देने के लिए हर संभव कदम उठाएगी। देशभर में इस तरह की हिदायत दी गई है कि महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर कड़ा रवैया अपनाते हुए कार्रवाई करे। महिला सांसदों ने इस घटना पर गहरा आक्रोश जताया और प्रधानमंत्री ने भी उनकी चिंताओं से सहमति जताई। --।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ