शनिवार, 05 सितम्बर, 2015 | 13:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मेरठ: दोस्तों के साथ आये युवा व्यापारी की चाकुओं से गोदकर हत्यारक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, अमित शाह से मिलने पहुंचे। 2.30 बजे रक्षा मंत्रालय की प्रेस कांफ्रेंस, OROP की घोषणा संभवउत्तराखंड: पिथौरागढ़ में शिक्षकों ने सम्मान समारोह का बहिष्कार कर सड़क पर भीख मांगी, चार माह से वेतन नहीं मिलने से नाराज हैं जूनियर हाईस्कूलों के शिक्षकहरियाणा के फरीदाबाद में 6 सितंबर से शुरु होगी मेट्रो, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन, सीएम खट्टर ने की प्रेस कांफ्रेंस
ऑटो सवार बदमाशों ने सुपरवाईजर को बंधक बना कर लूटा
First Published:20-12-2012 10:38:46 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

 ग्रेटर नोएडा/कार्यालय संवाददाता

ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में सुपरवाईजर के पद पर कार्यरत एक युवक को मंगलवार रात ऑटो सवार पांच बदमाशों ने बंधक बना कर लूट लिया। उसके बाद बदमाश युवक को डाढ़ा गांव के पास फेंक कर फरार हो गए।

पीड़ित ने घटना की सूचना कासना कोतवाली को दी। पुलिस ने अपना क्षेत्र नहीं बता कर युवक को भगा दिया। उसके बाद युवक ग्रेटर नोएडा थाना पहुंचा। वहां अभी तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। हरदोई का रहने वाला गुड्डू ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में सपरवाईजर के पद कार्यरत है। वह बीते कुछ दिनों से अपने घर गया हुआ था। मंगलवा रात सिकंदराबाद डिपो की बस से वह कासना के पास उतरा। वहां से एक घर जाने के लिए एक ऑटो में बैठा।

ऑटो में पहले से तीन लोग बैठे हुए थे। कुछ दूरी पर चल कर दो युवक ऑटो में ओर बैठ गए। उनमें से एक युवक उतर गया। उसके बाद बचे हुए पांच युवकों ने गुड्डू को बंधक बना लिया और उससे बैग, 1200 रुपए और मोबइल फोन लूट लिया। बैग में करीब 80 हजार रुपए के जेवरात रखे हुए थे। जिनको लेकर वह अपने घर आ रहा था। गुड्डू ने जब बदमाशों का विरोध किया तो, उन्होंने उसके साथ मारपीट की।

उसके बाद डाढ़ा गांव के पास फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की लिखित सूचना पुलिस को दी। कासना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। उन्होंने ग्रेटर नोएडा थाने का क्षेत्र बता कर पीड़ित को भगा दिया। गुड्डू ग्रेटर नोएडा थाना पहुंचा। वहां पुलिस को अपनी आपबीती बताई। लेकिन, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने अभी तक मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। परेशान गुड्डू थाने के चक्कर लगा रहा है। ---शहर में फिर शुरू हुआ ऑटो गैंग का आतंकशहर में ऑटो गैंग द्वारा लूटपाट की यह कोई पहली घटना नहीं है।

बीते महीनों में ऑटो गैंग ने बड़ी लूटपाट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। कासना पुलिस ने मार्च महीने में तीन ऑटो चालक को गिरफ्तार भी किया था। जो घर में चोरी करते थे और रात में लोगों को लूटते थे। बीते चार महीने से ऑटो गैंग की घटनाओं पर लगाम लगी हुई थी। लेकिन, मंगलवार रात हुई घटना से पता चलता है कि ऑटो गैंग शहर में फिर सक्रिय हो गया है।

पत्नी के लिए लेकर आ रहे था जेवरात गुड्डू अपने घर से पत्नी के लिए जेवरात लेकर आ रहा था।

उसकी मां ने उसकी पत्नी के लिए नए गहने बनवाए थे। उसको नहीं पता था बदमाश उनको लूट लेंगे। पत्नी लम्बे समय से उन जेवरात की इंतजार कर रही थी। वह ग्रेटर नोएडा में ही थी। वहां गुड्डू पूरे परिवार के साथ रहता है। ---हिमांशु शर्मा।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingटीचर्स डे पर तेंदुलकर ने आचरेकर सर को ऐसे किया 'सलाम'
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट के बल्लेबाजी के लगभग सभी बड़े रिकॉर्ड्स दर्ज हैं। तेंदुलकर को क्रिकेट के भगवान तक का दर्जा दिया गया है, लेकिन इन सबके पीछे एक इंसान का सबसे बड़ा योगदान रहा है, तेंदुलकर के गुरु रमाकांत आचरेकर।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।