रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:53 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू
शादी का वादा कर प्रेमी भागा, युवती परेशान
First Published:19-12-12 11:45 PM

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

अपने प्रेमी की तलाश में मदद की गुहार लगाने एक युवती मंगलवार दोपहर इंदिरापुरम थाने पहुंची। करीब दो साल तक प्यार और एक-साथ जीने मरने की कस्में खाने के बाद जब शादी का मौका आया तो प्रेमी भाग खड़ा हुआ। पीड़ित निजी कंपनी कर्मी युवती ने प्रेमी को खोजने में पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

युवती की पीड़ा को ध्यान में रखने के बाद थाना प्रभारी ने प्रेमी से मोबाइल पर बात की और आपसी विवाद सुलझाने का निर्देश दिया। जानकारी के मुताबिक विजयनगर के प्रताप वहिार निवासी रीना कुमारी (नाम बदला हुआ) ग्रेजुएट है और नोएडा की एक बीमा कंपनी में काम करती है। उसने बताया कि दो साल पहले कंपनी में जॉब के दौरान ही नीतिखंड-1 में रहने वाले एक युवक से दोस्ती हुई। दोनों एक ही ऑफिस में काम करते थे। कुछ ही दिनों में हल्की जान-पहचान आकर्षण में बदल गई।

मुलाकातों का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। पीड़ित युवती ने बताया कि पिछले एक माह से उसका ब्वॉयफ्रेंड अजीबों गरीब व्यवहार करने लगा था। दो दिन से वह घर छोड़कर कहीं गायब हो गया। उसका मोबाइल भी अधिकतर समय बंद ही रहता है और उसका कॉल नहीं उठा रहा है। युवती की परेशानी को हल करने के लिए थाना प्रभारी गोरख नाथ यादव ने स्वयं प्रेमी की क्लास ली और मामला सुलझाने की बात कही।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ