शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 12:28 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हेमा मालिनी को मिली अस्पताल से छुटटीझारखंड: चांडिल और पुरुलिया के बीच कितडीह स्टेशन के पास मालगाड़ी और ट्रैक्टर की टक्कर, 4 ट्रेनें रद्दइलाहाबाद जंक्शन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, परिचालन ठप
शादी का वादा कर प्रेमी भागा, युवती परेशान
First Published:19-12-12 11:45 PM

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

अपने प्रेमी की तलाश में मदद की गुहार लगाने एक युवती मंगलवार दोपहर इंदिरापुरम थाने पहुंची। करीब दो साल तक प्यार और एक-साथ जीने मरने की कस्में खाने के बाद जब शादी का मौका आया तो प्रेमी भाग खड़ा हुआ। पीड़ित निजी कंपनी कर्मी युवती ने प्रेमी को खोजने में पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

युवती की पीड़ा को ध्यान में रखने के बाद थाना प्रभारी ने प्रेमी से मोबाइल पर बात की और आपसी विवाद सुलझाने का निर्देश दिया। जानकारी के मुताबिक विजयनगर के प्रताप वहिार निवासी रीना कुमारी (नाम बदला हुआ) ग्रेजुएट है और नोएडा की एक बीमा कंपनी में काम करती है। उसने बताया कि दो साल पहले कंपनी में जॉब के दौरान ही नीतिखंड-1 में रहने वाले एक युवक से दोस्ती हुई। दोनों एक ही ऑफिस में काम करते थे। कुछ ही दिनों में हल्की जान-पहचान आकर्षण में बदल गई।

मुलाकातों का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। पीड़ित युवती ने बताया कि पिछले एक माह से उसका ब्वॉयफ्रेंड अजीबों गरीब व्यवहार करने लगा था। दो दिन से वह घर छोड़कर कहीं गायब हो गया। उसका मोबाइल भी अधिकतर समय बंद ही रहता है और उसका कॉल नहीं उठा रहा है। युवती की परेशानी को हल करने के लिए थाना प्रभारी गोरख नाथ यादव ने स्वयं प्रेमी की क्लास ली और मामला सुलझाने की बात कही।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरिफलेक्स और फुटवर्क के लिए मार्शल आटर्स का सहारा ले रहे हैं गंभीर
एक साल से भी अधिक समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कवायद के तहत अपनी ट्रेनिंग में मिश्रित मार्शल आटर्स और जिम्नास्टिक को शामिल किया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड