गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 01:42 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
बलात्कारियों को रासायनिक रूप से बधिया कर दो: रेणुका
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:19-12-12 05:37 PM

बलात्कार की हैवानियत भरी घटना से क्षुब्ध कांग्रेस की फायरब्रांड नेता रेणुका चौधरी ने बुधवार को कहा कि ऐसे दरिंदों को रासायनिक रूप से बधिया कर देना चाहिए। श्रीमती चौधरी ने यह भी कहा कि मेरी क्रिसमस की यह मन्नत है कि पकडे गए बलात्कारियों को कुछ मिनट के लिए मेरे हवाले कर दिया जाए।

राज्यसभा के भीतर और सदन के बाहर इस घटना के खिलाफ मुखर ढंग से आवाज उठा रही श्रीमती चौधरी ने कहा कि बलात्कारियों का कैमिकल कैस्टेरेशन कर देना चाहिए। ऐसी सजा दूसरे देशों में दी जाती है और इस विकल्प पर भारत में भी विचार किया जाना चाहिए।

अलबत्ता श्रीमती चौधरी ने अपने इस बयान को पार्टी से अलग कर लिया और साफ कहा कि यह कांग्रेस की नहीं बल्कि उनकी निजी राय है।  बलात्कार की नृशंस वारदात के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिलने गए महिला सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के साथ भी श्रीमती चौधरी गईं थी। बलात्कारियों को फांसी दिए जाने की मांग के बारे में उन्होंने कहा कि यह बहस का मुद्दा है। लेकिन मौत से तो व्यक्ति मुक्त हो जाता है। ऐसे दरिंदों को तो समाज को सबक सिखाना चाहिए ताकि वे जीवन भर सजा भुगतते रहें।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड