बुधवार, 01 अक्टूबर, 2014 | 01:22 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    बरौनी एक्सप्रेस से भिड़ी कृषक, एक दर्जन से अधिक की मौत  बरौनी एक्सप्रेस से भिड़ी कृषक, एक दर्जन से अधिक की मौत  बरौनी एक्सप्रेस से भिड़ी कृषक, एक दर्जन से अधिक की मौत  संबंधों को नई ऊचाइंयों तक ले जाने की प्रतिबद्धता  शिवसेना का दावा, भाजपा को आरएसएस ने लगाई फटकार शिवसेना का दावा, भाजपा को आरएसएस ने लगाई फटकार पृथ्वीराज चव्हाण में गठबंधन वाली मानसिकता नहीं: पवार  पृथ्वीराज चव्हाण में गठबंधन वाली मानसिकता नहीं: पवार  मोदी और ओबामा ने ऑप एड पेज पर लिखा संयुक्त आलेख  मोदी और ओबामा ने ऑप एड पेज पर लिखा संयुक्त आलेख
 
बलात्कारियों को रासायनिक रूप से बधिया कर दो: रेणुका
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:19-12-12 05:37 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

बलात्कार की हैवानियत भरी घटना से क्षुब्ध कांग्रेस की फायरब्रांड नेता रेणुका चौधरी ने बुधवार को कहा कि ऐसे दरिंदों को रासायनिक रूप से बधिया कर देना चाहिए। श्रीमती चौधरी ने यह भी कहा कि मेरी क्रिसमस की यह मन्नत है कि पकडे गए बलात्कारियों को कुछ मिनट के लिए मेरे हवाले कर दिया जाए।

राज्यसभा के भीतर और सदन के बाहर इस घटना के खिलाफ मुखर ढंग से आवाज उठा रही श्रीमती चौधरी ने कहा कि बलात्कारियों का कैमिकल कैस्टेरेशन कर देना चाहिए। ऐसी सजा दूसरे देशों में दी जाती है और इस विकल्प पर भारत में भी विचार किया जाना चाहिए।

अलबत्ता श्रीमती चौधरी ने अपने इस बयान को पार्टी से अलग कर लिया और साफ कहा कि यह कांग्रेस की नहीं बल्कि उनकी निजी राय है।  बलात्कार की नृशंस वारदात के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिलने गए महिला सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के साथ भी श्रीमती चौधरी गईं थी। बलात्कारियों को फांसी दिए जाने की मांग के बारे में उन्होंने कहा कि यह बहस का मुद्दा है। लेकिन मौत से तो व्यक्ति मुक्त हो जाता है। ऐसे दरिंदों को तो समाज को सबक सिखाना चाहिए ताकि वे जीवन भर सजा भुगतते रहें।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°