मंगलवार, 30 जून, 2015 | 22:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
बैंक मैनेजर से 9.5 लाख की धोखाधड़ी
First Published:19-12-12 12:32 AM

ग्रेटर नोएडा। सेक्टर एल्फा वन कमर्शियल बेल्ट में इंडियन बैंक के मैनेजर संजय सिंह के पास 13 दसिंबर को एक फोन आया। फोन करने वाले ने अपने आप को बैंक का महाप्रबंधक बताया। उसने एक खाते में सात लाख रुपये डालने के लिए कहा। कुछ देर बाद फिर फोन आया इस बार 2.5 लाख रुपये डालने के लिए कहा। मैनेजर ने बिना जांच किए पैसे दोनों खातों में डाल दिए। उसी दौरान बैंक की मेरठ स्थित मुख्य ब्रांच से फोन आया।

उन्होंने फोन फर्जी होने की सूचना दी। इस पर बैंक ने दोनों खातों को सीज कर दिया और घटना की लिखित शिकायत कासना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड