गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 15:37 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंडः रुड़की के चुड़ियाला में कैबिनेट शुरू, वैट में बढ़ोत्तरी से महंगा हो सकता है डीजल-पेट्रोलराज्यसभा में विपक्ष के हंगामे के बीच गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरदासपुर आतंकी हमले पर बयान दिया। कहा कि पाकिस्तान से आए थे आतंकवादी, भारतीय सुरक्षाबल दुश्मनों के ऐसे किसी भी प्रयास को मुंहतोड़ जवाब देंगे। आतंकवाद से कड़ाई से निबटने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।
शराब पीकर पुलिस कर्मियों से दुर्व्‍यवहार
First Published:19-12-2012 12:32:27 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

ट्रांस हिंडन। वरिष्ठ संवाददाता। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के श्याम पार्क एक्सटेंशन में रविवार देर रात शराब पीकर पुलिस से दुर्व्‍यवहार करने के आरोप में दो लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी के अनुसार दोनों युवक नशे में धुत थे। जानकारी के अनुसार श्याम पार्क मेन में दो युवक कार में सवार थे। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर दोनों ने पुलिस से दुर्व्‍यवहार किया। ये दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। इसके बाद पुलिस ने दोनों को शांतिभंग करने के लिए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingतमीम बने डेल स्टेन के टेस्ट करियर का 400वां विकेट
दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में ओपनर तमीम इकबाल का विकेट झटकने के साथ ही एक और कीर्तिमान अपने नाम कर लिया और टेस्ट करियर में उनके 400 विकेट पूरे हो गए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड