शुक्रवार, 27 फरवरी, 2015 | 12:59 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
आर्थिक समीक्षा में कहा गया है कि आने वाले वर्षों में आर्थिक वृद्धि दर 8 से 10 प्रतिशत के बीच संभव है। वर्ष 2014-15 में वृद्धि दर 7.4 प्रतिशत रहने का अनुमान है।गोधरा दंगों के बाद गुजरात के हिम्मतनगर जिले में तीन ब्रितानी लोगों की हत्या के मामले में स्थानीय अदालत ने छह लोगों को बरी किया।देश में विकास का अच्छा माहौल: आर्थिक सर्वे।2014-15 में विकास घरेलू मांग के कारण: आर्थिक सर्वे।बरेली- बीएसएफ के भिटौरा कैंप में स्‍वाइन फ़लू की दहशत, तबियत खराब होने पर जिला अस्‍पताल लाए गए 10 जवान, स्‍वाइन फ़लू के संदेह में कराया जा रहा मेडिकल परीक्षण, जांच को लखनऊ भेजे जा रहे नमूने।अप्रैल-दिसंबर के बीच महंगाई दर घटी: आर्थिक सर्वे।8 फीसदी विकास दर का अनुमान: आर्थिक सर्वे।लोकसभा में आर्थिक सर्वेक्षण पेश
रोडवेज देगा सिटी बस सेवा के लिए अपनी बसें
First Published:18-12-12 01:10 AM

गाजियाबाद। जीडीए की सिटी बस सेवा के लिए रोडवेज अपनी 15 बसें देगा। 26 जनवरी से शुरू होने वाली सिटी बस सेवा के लिए नई बसें आने में समय लगेगा, इसलिए जीडीए वीसी ने रोडवेज अधिकारियों से बसें देने के लिए कहा है। रोडवेज शुरुआत में 15 बसें देगा जिससे शहर में सिटी बसें चल सकें। जीडीए वीसी संतोष कुमार यादव के मुताबिक 26 जनवरी से सिटी बस सेवा हर हाल में शुरू होगी। जीडीए 25 बसों की खरीद करेगा, लेकिन उसमें समय लगता है इसलिए रोडवेज अधिकारियों से बात हुई है।

बसों का संचालन क्योंकि रोडवेज को ही करना है इसलिए शुरुआत में 15 बसें रोडवेज ही चलाएगा। जब जीडीए की अपनी बसें आ जाएंगी तो रोडवेज की बसों को हटाकर नई बसों को लगा दिया जाएगा।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड