बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 17:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
रोडवेज देगा सिटी बस सेवा के लिए अपनी बसें
First Published:18-12-12 01:10 AM

गाजियाबाद। जीडीए की सिटी बस सेवा के लिए रोडवेज अपनी 15 बसें देगा। 26 जनवरी से शुरू होने वाली सिटी बस सेवा के लिए नई बसें आने में समय लगेगा, इसलिए जीडीए वीसी ने रोडवेज अधिकारियों से बसें देने के लिए कहा है। रोडवेज शुरुआत में 15 बसें देगा जिससे शहर में सिटी बसें चल सकें। जीडीए वीसी संतोष कुमार यादव के मुताबिक 26 जनवरी से सिटी बस सेवा हर हाल में शुरू होगी। जीडीए 25 बसों की खरीद करेगा, लेकिन उसमें समय लगता है इसलिए रोडवेज अधिकारियों से बात हुई है।

बसों का संचालन क्योंकि रोडवेज को ही करना है इसलिए शुरुआत में 15 बसें रोडवेज ही चलाएगा। जब जीडीए की अपनी बसें आ जाएंगी तो रोडवेज की बसों को हटाकर नई बसों को लगा दिया जाएगा।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड