शनिवार, 23 मई, 2015 | 06:43 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरा, मां-बेटे घायल
First Published:16-12-12 11:34 PM

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

यमुनापार के शास्त्री पार्क इलाके में एक निर्माणाधीन के मकान की पांचवी मंजिल का छज्जा गिरने से मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। जख्मीहालत में दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर उन्हें सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। दोनों जीवन-मौत के बीच झूल रहे हैं। पुलिस ने इस संबंध में ठेकेदार के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। घटना शास्त्री पार्क इलाके में गली नंबर-2 स्थित ई ब्लॉक की है।

यहा आमीर परिवार के साथ रहते हैं। उनका फैंसी लाइट का कारोबार है। उनके परिवार में पत्नी शहनवाज के अलावा तीन बच्चों हैं। वह अपना पुराना मकान तोड़कर नया मकान बनवा रहे थे। जब से निर्माण कार्य चल रहा है, तब से वह पड़ाेस में ही किराए का मकान लेकर रह रहे हैं। उनके निर्माणाधीन मकान में फिनशििंग का काम चल रहा है। उनकी पत्नी शहनवाज अपने डेढ़ साल के बच्चों के साथ मकान देखने के लिए गई थीं। वह पांचवी मंजिल के छज्जे पर बच्चों को लेकर गईं, तभी छज्जा गिरा और वह बच्चों के साथ नीचे गिर गईं।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जांच में जुटी पुलिस फरार ठेकेदार की तलाश कर रही है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआरसीबी को हराकर चेन्नई शान से फाइनल में
आशीष नेहरा की अगुआई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज माइक हसी के जुझारू अर्धशतक से चेन्नई सुपकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में आज यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर छठी बार फाइनल में जगह बनाई।