शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 22:15 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरा, मां-बेटे घायल
First Published:16-12-12 11:34 PM

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

यमुनापार के शास्त्री पार्क इलाके में एक निर्माणाधीन के मकान की पांचवी मंजिल का छज्जा गिरने से मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। जख्मीहालत में दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर उन्हें सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। दोनों जीवन-मौत के बीच झूल रहे हैं। पुलिस ने इस संबंध में ठेकेदार के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। घटना शास्त्री पार्क इलाके में गली नंबर-2 स्थित ई ब्लॉक की है।

यहा आमीर परिवार के साथ रहते हैं। उनका फैंसी लाइट का कारोबार है। उनके परिवार में पत्नी शहनवाज के अलावा तीन बच्चों हैं। वह अपना पुराना मकान तोड़कर नया मकान बनवा रहे थे। जब से निर्माण कार्य चल रहा है, तब से वह पड़ाेस में ही किराए का मकान लेकर रह रहे हैं। उनके निर्माणाधीन मकान में फिनशििंग का काम चल रहा है। उनकी पत्नी शहनवाज अपने डेढ़ साल के बच्चों के साथ मकान देखने के लिए गई थीं। वह पांचवी मंजिल के छज्जे पर बच्चों को लेकर गईं, तभी छज्जा गिरा और वह बच्चों के साथ नीचे गिर गईं।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जांच में जुटी पुलिस फरार ठेकेदार की तलाश कर रही है।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ