शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 11:05 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अमेरिकी स्कूल में गोलीबारी में दो की मौत, चार घायल पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन हुदहुद से आई टी क्षेत्र को भारी क्षति हुई है :रेड्डी  मिस्र में आतंकी हमले में 31 सैनिकों की मौत गूगल के अधिकारी ने हवा में गोताखोरी का बनाया विश्व रिकॉर्ड  चीन सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत, 175 करोड़ के पैकेज की घोषणा  बर्धवान के बम थे बांग्लादेश के लिए: एनआईए नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें
रिटायर्ड जज का ब्रीफकेस उड़ाया
First Published:15-12-12 10:20 PM

ट्रांस हिंडन। ट्रांस हिंडन में पिछले कई दिनों से सक्रिय बदमाशों के गिरोह ने शुक्रवार को एक रिटायर्ड जज हो अपना शिकार बनाया। आटो में सवार बदमाशों ने एक रिटायर्ड जज का ब्रीफकेस उड़ा दिया। पीड़ित जज ने इंदिरापुरम थाने में इसकी शिकायत कर दी है। वसुंधरा सेक्टर-11 के मकान नंबर- 431 में रहने वाले रिटायर्ड जज राम बहादुर किसी काम से शिप्रासन सिटी जा रहे थे। इसके लिए बुद्ध चौक से वह आटो में बैटे और शिप्रा पर उतरे तो ब्रीफकेस गायब था।

ब्रीफकेस में चेक बुक, पास बुक रखी हुई थी। हत्यारों की तलाश में ताबड़तोड़ दबशि ट्रांस हिंडन। शुक्रवार रात पसौंडा में हुई जूता कारोबारी के हत्यारों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबशि दे रही है। पुलिस पहले ही हत्या के पीछे पुरानी रंजशि और प्रोपर्टी के विवाद बता चुकी है। कुछ संदिग्ध लोगों की तलाश में पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की। सीओ बार्डर अरविंद कुमार यादव ने बताया कि पुलिस टीम हत्या में शामिल बदमाशों की तलाश कर रही है।

गुलाम के शरीर में लगी गोली 9 एमएम की पिस्टल से चलाई गई थी। उसके भाई पर हत्या का मुकदमा है कुछ दिन पूर्व ही वह जेल से छूट कर आया है। पुलिस को गुलाब के भतीजे के आपराधिक रिकार्ड का पता चला है। एसओजी की टीम हमलावरों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। ट्रक खराब होने से फ्लाई ओवर पर जाम ट्रांस हिंडन। लिंक रोड स्थित मोहन नगर फ्लाई ओवर पर हिंडन एयरफोर्स के एक का पहिया पंक्चर होने के बाद जाम लगने लगा।

बीच रोड पर ट्रक खड़ा होने के बाद ट्रैफिक की स्थिति चरमरा गई और साहबिाबाद गांव तक मोहन नगर की ओर जाने वाले वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में ट्रक को रोड से हटाने के बाद ट्रैफिक सामान्य हुआ। इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक फ्लाई ओवर पर जाम लगा रहा। लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ