शनिवार, 05 सितम्बर, 2015 | 21:48 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ऑटो चालक को लूटकर सड़क किनारे फेंका
First Published:14-12-2012 10:56:08 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

 नोएडा। कार्यालय संवाददाता

सवारी बन ऑटो चालक संग लूटपाट करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर बदमाशों ने ऑटो चालक की जमकर िपटाई की और उसे सड़क किनारे झाड़ी में फेंककर फरार हो गए। घायल ऑटो चालक को िदल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। लूटपाट की यह वारदात सेक्टर-चार निवासी प्रदीप के साथ हुई।

प्रदीप सेक्टर-नौ में रहने वाले अजय का ऑटो चलाता है। अजय खुद भी ऑटो चलाने का काम करता है। अजय के अनुसार छह िदसंबर की शाम प्रदीप अट्टा में सवारी के इंतजार में खड़ा था। तीन लोगों ने सेक्टर-46 जाने के लिए ऑटो बुक किया। सेक्टर-46 के पास पहुंचने पर एक सुनसान इलाके में तीनों बदमाशों ने प्रदीप को काबू कर लिया और उससे छह हजार रुपये व मोबाइल लूटकर भागने लगे। प्रदीप ने बदमाशों का मुकाबला करते हुए मदद के लिए शोर मचाने का प्रयास किया।

इस पर बदमाशों ने उसकी जमकर िपटाई की और बेसुध होने के बाद उसे सड़क किनारे झाड़ी में फेंककर फरार हो गए। अगली सुबह वहां से गुजर रहे एक गार्ड ने प्रदीप को झाड़ी में बेसुध पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदीप कोजिंला अस्पताल में भर्ती कराया। िस्थित नाजुक होने के कारण उसे िदल्ली रेफर कर दिया गया, जहां अब भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अजय के अनुसार वह कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस को घटना की शिकायत दे चुका है।

मामले में कोतवाली सेक्टर-39 प्रभारी िनरीक्षक जीपी यादव का कहना है कि अभी तक उन्हें ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।