रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 05:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
ऑटो चालक को लूटकर सड़क किनारे फेंका
First Published:14-12-12 10:56 PM

 नोएडा। कार्यालय संवाददाता

सवारी बन ऑटो चालक संग लूटपाट करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर बदमाशों ने ऑटो चालक की जमकर िपटाई की और उसे सड़क किनारे झाड़ी में फेंककर फरार हो गए। घायल ऑटो चालक को िदल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। लूटपाट की यह वारदात सेक्टर-चार निवासी प्रदीप के साथ हुई।

प्रदीप सेक्टर-नौ में रहने वाले अजय का ऑटो चलाता है। अजय खुद भी ऑटो चलाने का काम करता है। अजय के अनुसार छह िदसंबर की शाम प्रदीप अट्टा में सवारी के इंतजार में खड़ा था। तीन लोगों ने सेक्टर-46 जाने के लिए ऑटो बुक किया। सेक्टर-46 के पास पहुंचने पर एक सुनसान इलाके में तीनों बदमाशों ने प्रदीप को काबू कर लिया और उससे छह हजार रुपये व मोबाइल लूटकर भागने लगे। प्रदीप ने बदमाशों का मुकाबला करते हुए मदद के लिए शोर मचाने का प्रयास किया।

इस पर बदमाशों ने उसकी जमकर िपटाई की और बेसुध होने के बाद उसे सड़क किनारे झाड़ी में फेंककर फरार हो गए। अगली सुबह वहां से गुजर रहे एक गार्ड ने प्रदीप को झाड़ी में बेसुध पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदीप कोजिंला अस्पताल में भर्ती कराया। िस्थित नाजुक होने के कारण उसे िदल्ली रेफर कर दिया गया, जहां अब भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अजय के अनुसार वह कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस को घटना की शिकायत दे चुका है।

मामले में कोतवाली सेक्टर-39 प्रभारी िनरीक्षक जीपी यादव का कहना है कि अभी तक उन्हें ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ