शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 21:35 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
ऑटो चालक को लूटकर सड़क किनारे फेंका
First Published:14-12-12 10:56 PM

 नोएडा। कार्यालय संवाददाता

सवारी बन ऑटो चालक संग लूटपाट करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर बदमाशों ने ऑटो चालक की जमकर िपटाई की और उसे सड़क किनारे झाड़ी में फेंककर फरार हो गए। घायल ऑटो चालक को िदल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। लूटपाट की यह वारदात सेक्टर-चार निवासी प्रदीप के साथ हुई।

प्रदीप सेक्टर-नौ में रहने वाले अजय का ऑटो चलाता है। अजय खुद भी ऑटो चलाने का काम करता है। अजय के अनुसार छह िदसंबर की शाम प्रदीप अट्टा में सवारी के इंतजार में खड़ा था। तीन लोगों ने सेक्टर-46 जाने के लिए ऑटो बुक किया। सेक्टर-46 के पास पहुंचने पर एक सुनसान इलाके में तीनों बदमाशों ने प्रदीप को काबू कर लिया और उससे छह हजार रुपये व मोबाइल लूटकर भागने लगे। प्रदीप ने बदमाशों का मुकाबला करते हुए मदद के लिए शोर मचाने का प्रयास किया।

इस पर बदमाशों ने उसकी जमकर िपटाई की और बेसुध होने के बाद उसे सड़क किनारे झाड़ी में फेंककर फरार हो गए। अगली सुबह वहां से गुजर रहे एक गार्ड ने प्रदीप को झाड़ी में बेसुध पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदीप कोजिंला अस्पताल में भर्ती कराया। िस्थित नाजुक होने के कारण उसे िदल्ली रेफर कर दिया गया, जहां अब भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अजय के अनुसार वह कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस को घटना की शिकायत दे चुका है।

मामले में कोतवाली सेक्टर-39 प्रभारी िनरीक्षक जीपी यादव का कहना है कि अभी तक उन्हें ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingLIVE: बैंगलोर ने 17 ओवर में 113 रन बनाए
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में 17 ओवर में 5 विकेट खोकर 113 रन बना लिए हैं।