गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 10:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    ललित मोदी ने बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल पर लगाए हवाला कारोबारी से संबंधों के आरोप मोदी के विजय रथ को रोकना कांग्रेस के लिए असंभव: हंसराज भारद्वाज  किरण रिजिजु के लिए तीन यात्रियों को एयर इंडिया की फ्लाइट से उतारा ये सिफारिशें मानी गईं तो डबल हो जाएगी सांसदों की सैलेरी, पेंशन में होगी 75% बढ़ोत्तरी RSS की सलाह, भूमि बिल पर सहयोगी दलों से बातचीत करे सरकार  भैंस और मुर्गियों के बाद अब यूपी पुलिस को है 'चुड़ैल' की तलाश यूपी: नौकरी का झांसा देकर छात्रा के साथ किया रेप, बनाया वीडियो ललित मोदी मामला: इन नए खुलासों से कांग्रेस और बीजेपी दोनों परेशान अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी
डीसीएम की टक्कर से रिक्शा चालक सहित दो घायल
First Published:14-12-12 10:56 PM

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

डीसीएम (मिनी ट्रक) की टक्कर से शुक्रवार शाम एक रिक्शा चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में डीसीएम ने डविाइडर तोड़कर दूसरी तरफ खड़ी दो कारों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में ले लिया है। हादसा सेक्टर-11 में मॉडर्न स्कूल के पास शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे हुआ।

सेक्टर-सात के शर्मा ट्रांसपोर्ट में काम करने वाला अशोक नगर दिल्ली निवासी चालक अजय शुक्रवार को कुछ सामान लेकर नोएडा से गाजियाबाद गया था। गाजियाबाद से शाम को लौटते वक्त अजय तेज रफ्तार में डीसीएम लेकर सेक्टर-11 होते हुए ट्रांसपोर्ट एजेंसी की तरफ जा रहा था। माडर्न स्कूल से थोड़ा आगे बढ़ने पर उसने पहले एक रिक्शे में टक्कर मार दी। इसके बाद डीसीएम अनियंत्रित हो गया और डविाइडर तोड़कर पी-82, सेक्टर-11 के सामने दूसरी तरफ (नीचे वाली सड़क पर) खड़ी दो कारों पर पलट गया।

हादसे में रिक्शा चालक व डीसीएम में बैठा इलाहाबाद निवासी राहुल द्वविेदी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त अजय के साथ डीसीएम में एक अन्य व्यक्ति बैठा था। रिक्शा चालक की अब तक पहचान नहीं की हो सकी है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड