गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 07:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फांसी के वक्त मजिस्ट्रेट भी मौजूद थेसुलेमान और उस्मान को सौंपा जाएगा शवशव को विमान से मुंबई भेजा जाएगाथोड़ी देर में शव लेने पहुंचेंगे परिजनअभी फांसी की अधिकारिक पुष्टि नहींयाकूब को फांसी दी गई: जेल सूत्र
डीसीएम की टक्कर से रिक्शा चालक सहित दो घायल
First Published:14-12-2012 10:56:08 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

डीसीएम (मिनी ट्रक) की टक्कर से शुक्रवार शाम एक रिक्शा चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में डीसीएम ने डविाइडर तोड़कर दूसरी तरफ खड़ी दो कारों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में ले लिया है। हादसा सेक्टर-11 में मॉडर्न स्कूल के पास शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे हुआ।

सेक्टर-सात के शर्मा ट्रांसपोर्ट में काम करने वाला अशोक नगर दिल्ली निवासी चालक अजय शुक्रवार को कुछ सामान लेकर नोएडा से गाजियाबाद गया था। गाजियाबाद से शाम को लौटते वक्त अजय तेज रफ्तार में डीसीएम लेकर सेक्टर-11 होते हुए ट्रांसपोर्ट एजेंसी की तरफ जा रहा था। माडर्न स्कूल से थोड़ा आगे बढ़ने पर उसने पहले एक रिक्शे में टक्कर मार दी। इसके बाद डीसीएम अनियंत्रित हो गया और डविाइडर तोड़कर पी-82, सेक्टर-11 के सामने दूसरी तरफ (नीचे वाली सड़क पर) खड़ी दो कारों पर पलट गया।

हादसे में रिक्शा चालक व डीसीएम में बैठा इलाहाबाद निवासी राहुल द्वविेदी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त अजय के साथ डीसीएम में एक अन्य व्यक्ति बैठा था। रिक्शा चालक की अब तक पहचान नहीं की हो सकी है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड