शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 07:42 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    गुर्जरों को मिलेगा 5 फीसदी आरक्षण, सरकार लाएगी विधेयक राहुल पर राम का पलटवार, कहा चार पीढ़ियां आरएसएस को नहीं रोक पाई मोदी ने मनमोहन से लिया था एक घंटे इकॉनोमी का ज्ञानः राहुल लोकलुभावन रास्ते की बजाय अधिक कठिन मार्ग चुना :मोदी CBSE 10th रिजल्ट: 94,447 छात्रों को मिला 10 सीजीपीए सोनिया की मौजूदगी में हुई बैठक, पास हुआ मोदी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव जेट एयरवेज की टिकटों पर 25 प्रतिशत छूट की पेशकश रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया
अधिवक्ताओं ने खंडपीठ की मांग को लेकर किया चक्का जाम
गाजियाबाद, एजेंसी First Published:14-12-12 04:20 PM

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट की खंडपीठ की स्थापना की मांग के समर्थन में शुक्रवार को एनएच-58 स्थित हिंडन नदी पर अधिवक्ताओं ने चक्का जाम करके आंदोलन किया।

अधिवक्ताओं के आंदोलन के कारण एनएच-58 पर कई किलोमीटर तक जाम लगा रहा। हालांकि यातायात पुलिस व प्रशासन ने जिले के कई मार्गों के रास्ते परिवर्तित कर दिए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार ने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 22 जिलों के अधिवक्ता गाजियाबाद में धरना, प्रदर्शन कर जाम लगाया। इसके मद्देनजर यातायात पुलिस ने रूट मैप तैयार कर वैकल्पिक मार्गों की व्यवस्था की गयी है। जिले के अधिकांश मार्गों में रूट डाइर्वजन दिया गया।

उन्होंने बताया कि आंदोलन के मद्देनजर जिले में सभी छह जिलों से पुलिस बल बुलाया गया है। इसके अलावा देहात के सभी थानों से भी यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए पुलिस बल महानगर में तैनात किया गया है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड