रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 18:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर भागलपुर: नलों से निकला लाल पानी, लोगों ने बताया खून, लगाया जाम बेउर जेल में बाहुबली रीतलाल यादव के वार्ड में छापा, मोबाइल और सिम मिले
चांदनी चौक के इलेक्ट्रिकल बाजार में भीषण आग
नयी दिल्ली, एजेंसी First Published:13-12-12 10:42 PM

दिल्ली के बेहद संकरे चांदनी चौक इलाके के एक इलेक्ट्रिकल बाजार के एक गोदाम में गुरुवार की शाम भीषण आग लग गयी जबकि अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने आशंका जताई है कि प्रभावित इमारत गिर सकती है।
 
दमकल अधिकारियों ने बताया कि भागीरथ पैलेस में आग लगी, जहां इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक सामान की बिक्री होती है। आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है । उन्होंने बताया कि आग शाम में करीब पांच बजकर 10 मिनट पर आग लगी और आग पर काबू पाने के लिए 22 दमकल गाडि़यों को रवाना किया गया।
    
दिल्ली अग्नि शमन सेवा के निदेशक ए के शर्मा ने बताया कि उन्हें इस बात की कोई सूचना नहीं है कि कोई इमारत में फंसा है। उन्होंने आग के कारणों पर अटकल लगाने से मना कर दिया लेकिन बचाव कर्मियों ने कहा है कि उन्हें संदेह है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी।
 
राहतकर्मियों ने वहां से लोगों को निकाल लिया है और दमकल गाडि़यों की सुगम आवाजाही के लिए वहां बैरिकेड लगाया गया है। लेकिन गलियों के संकरा होने की वजह से बचाव कार्य प्रभावित हुआ है। शर्मा ने कहा कि यह आग इलेक्ट्रिकल सामान के गोदाम में लगी। यह दो सौ वर्ग मीटर का गोदाम है। वहां पर कई ज्वलनशील प्लास्टिक और पीवीसी सामान हैं। यह ढांचा पुराना होने की वजह से काफी जर्जर हो गया है। इसमें दरार भी पड़ी हो सकती है। इस बात की पूरी आशंका है कि ढांचा गिर सकता है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड