शुक्रवार, 19 दिसम्बर, 2014 | 23:00 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
डॉक्टर उस्मान सेना मुख्यालय पर हमले और अरशद परवेज मुशर्रफ की हत्या की कोशिश का दोषी था।पाकिस्तान में दो आतंकियों डॉ. उस्मान और अरशद महमूद को फांसी दी गई।पांच लाख के इनामी भूरा को भगाने में दो हिरासत मेंशाहजहांपुर में सड़क हादसा, नौ की मौतमुनव्वर राणा को उर्दू में मिला साहित्य अकादमी पुरस्कारसाहित्य अकादमी पुरस्कार की घोषणाअरुण जेटली ने कहा, जीएसटी से नहीं होगा किसी राज्य का नुकसान
चांदनी चौक के इलेक्ट्रिकल बाजार में भीषण आग
नयी दिल्ली, एजेंसी First Published:13-12-12 10:42 PM

दिल्ली के बेहद संकरे चांदनी चौक इलाके के एक इलेक्ट्रिकल बाजार के एक गोदाम में गुरुवार की शाम भीषण आग लग गयी जबकि अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने आशंका जताई है कि प्रभावित इमारत गिर सकती है।
 
दमकल अधिकारियों ने बताया कि भागीरथ पैलेस में आग लगी, जहां इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक सामान की बिक्री होती है। आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है । उन्होंने बताया कि आग शाम में करीब पांच बजकर 10 मिनट पर आग लगी और आग पर काबू पाने के लिए 22 दमकल गाडि़यों को रवाना किया गया।
    
दिल्ली अग्नि शमन सेवा के निदेशक ए के शर्मा ने बताया कि उन्हें इस बात की कोई सूचना नहीं है कि कोई इमारत में फंसा है। उन्होंने आग के कारणों पर अटकल लगाने से मना कर दिया लेकिन बचाव कर्मियों ने कहा है कि उन्हें संदेह है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी।
 
राहतकर्मियों ने वहां से लोगों को निकाल लिया है और दमकल गाडि़यों की सुगम आवाजाही के लिए वहां बैरिकेड लगाया गया है। लेकिन गलियों के संकरा होने की वजह से बचाव कार्य प्रभावित हुआ है। शर्मा ने कहा कि यह आग इलेक्ट्रिकल सामान के गोदाम में लगी। यह दो सौ वर्ग मीटर का गोदाम है। वहां पर कई ज्वलनशील प्लास्टिक और पीवीसी सामान हैं। यह ढांचा पुराना होने की वजह से काफी जर्जर हो गया है। इसमें दरार भी पड़ी हो सकती है। इस बात की पूरी आशंका है कि ढांचा गिर सकता है।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड