गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 10:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    ललित मोदी ने बीजेपी नेता सुधांशु मित्तल पर लगाए हवाला कारोबारी से संबंधों के आरोप मोदी के विजय रथ को रोकना कांग्रेस के लिए असंभव: हंसराज भारद्वाज  किरण रिजिजु के लिए तीन यात्रियों को एयर इंडिया की फ्लाइट से उतारा ये सिफारिशें मानी गईं तो डबल हो जाएगी सांसदों की सैलेरी, पेंशन में होगी 75% बढ़ोत्तरी RSS की सलाह, भूमि बिल पर सहयोगी दलों से बातचीत करे सरकार  भैंस और मुर्गियों के बाद अब यूपी पुलिस को है 'चुड़ैल' की तलाश यूपी: नौकरी का झांसा देकर छात्रा के साथ किया रेप, बनाया वीडियो ललित मोदी मामला: इन नए खुलासों से कांग्रेस और बीजेपी दोनों परेशान अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी
दिल्ली में सड़क हादसा, 4 पुलिसकर्मी घायल
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:13-12-12 02:21 PM

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के नजदीक बुधवार देर रात एक कार ने पांच लोगों को टक्कर मार कर घायल कर दिया।

पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना बुधवार देर रात 2 बजे उस वक्त हुई जब पुलिसकर्मी वाहनों की तलाशी ले रहे थे और उसी वक्त गाजियाबाद से आ रही है एक कार ने पांच पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी। कार चालक उस दौरान नशे की हालत में था।

सभी घायलों को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया। इनमें से तीन पुलिसकर्मियों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और एक को गुरु तेग बहादुर अस्पताल और एक को निजी स्वास्थ्य केंद्र स्थानांतरित कर दिया गया। कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड