रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 03:36 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
विधानसभा में मिली विधायक को धमकी
First Published:12-12-12 10:39 PM

नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता

दिल्ली विधानसभा में पिछले दो दिनों से विधायकों की सुरक्षा पर मंडराते खतरे का मामला गर्म था और इसी बीच सदन की कार्यवाही के दौरान बुधवार को एक विधायक को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई। इस साल दो जून को जानलेवा हमले में बाल बाल बचे विधायक भरत सिंह को विधानसभा में धमकी मिलने का मामला सामने आया। सिंह ने इसकी शिकायत तत्काल विधानसभा अध्यक्ष योगानंद शास्त्री को दी। एलजेपी विधायक शोएब इकबाल ने शास्त्री से इसे गंभीर मामला बताते हुए पुलिस कमशि्नर को सदन में बुलाकर विधायकों की सुरक्षा के मसले पर जवाब तलब करने की मांग की।

इकबाल ने मंगलवार को भी शीतकालीन सत्र की कार्यवाही शुरू होने पर भरत सिंह करे सरकार द्वारा अब तक सुरक्षा मुहैया न करा पाने का मामला उठाया था। इस पर मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने यथाशीघ्र कार्रवाई का भरोसा दिलाया। सिंह ने शास्त्री को वह मोबाइल फोन नंबर भी दे दिया है जिससे उन्हें फोन कर धमकी दी गई। शास्त्री ने सुरक्षा कारणों से यह नंबर सार्वजनिक करने से इंकार करते हुए इसे सुरक्षा एजेंसियों को सौंप दिया।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ