शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 15:13 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार: जदयू के चार बागी विधायकों की सदस्यता खत्मबागी विधायक हैं ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, राहुल शर्मा, रविंद्र राय और नीरज कुमार बबलूविधानसभा अध्यक्ष का फैसला, चार महीने से हो रही थी सुनवाई
बिजली की गड़बड़ी से स्टेशन के कैमरे ठप
First Published:12-12-12 12:27 AM

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता। रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के लिए लगे 39 कैमरे ठप हो गए हैं। बिजली के एक झटके से मानिटरिंग रूम के सिस्टम में खराबी आ गई। इसके कारण मानिटरिंग रूम में लगी स्क्रीन ने काम करना बंद कर दिया है। आरपीएफ के अधिकारियों ने कैमरों को तुरंत दुरुस्त करने के लिए इंजीनियरिंग विभाग को पत्र लिखा है। आरपीएफ के सहायक मंडल सुरक्षा आयुक्त जीपी मीणा ने बताया कि कैमरों के लिए बनाए गए मानिटरिंग रूम में बिजली के बैकअप की बेहतर व्यवस्था नहीं की गई है।

बिजली कम बढ़ती होने के कारण मानिटरिंग रूम में लगे बोर्ड की आईसी फुंक गई। इसके कारण सभी स्क्रीन बंद हो गई। इसके लिए संबंधित विभाग को सूचित कर दिया गया है। उनके मुताबिक अब देखना यह है कि खराबी केवल स्क्रीन की पावर सप्लाई में आई है या फिर सिस्टम में। स्क्रीन बंद रहने के बाद भी सिस्टम लगातार रिकाíडंग करता रहता है। इसकी जानकारी सिस्टम के ठीक होने के बाद ही पता चलेगी।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ