गुरुवार, 03 सितम्बर, 2015 | 10:00 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमरोहा: कुमराला गांव के पास सड़क पार कर स्कूल जा रही कक्षा चार की छात्रा को दूसरे स्कूल की बस ने टक्कर मारी। छात्रा की हालत गंभीरउत्तराखंडः रुड़की क्षेत्र में लक्सर के दाबकी गांव में महिलाओं ने देशी शराब के ठेके में आग लगाई
छात्रा से दुष्कर्म करने वाला छात्र गिरफ्तार
First Published:11-12-2012 12:53:27 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

ग्रेटर नोएडा/कार्यालय संवाददाता। बसिरेख थाना क्षेत्र स्थित वैदपुरा गांव के अंबिका इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपनी की कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी छात्र को रविवार रात बसिरेख रोड पर हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। छात्रा की डाक्टरी जांच में दुष्कर्म की पुष्टी हुई है। सैनी गांव में रहने वाले गौरव नाम के छात्र ने अपनी ही कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है।

दोनों वैदपुरा गांव के अंबिका इंटर कॉलेज की 11वीं कक्षा में पढ़ते हैं। सात दसिंबर की रात गौरव छात्रा को बहला फुसला कर अपने साथ लेकर चला गया। घर में छात्रा नहीं मिलने पर उसके परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। छात्रा रविवार को घर लौट कर आई। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी को पुलिस ने रविवार रात गिरफ्तार कर लिया।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

मैथ नहीं जानते
टीचर-सोनू, तुम्हारे पापा ने 10 प्रतिशत के सालाना ब्याज पर 5000 रुपए कर्ज लिए। वे एक साल बाद कर्ज वापस करते हैं, बताओ वह कुल कितने पैसे वापस करेंगे?
सोनू-कुछ भी नहीं।
टीचर (गुस्से में)-तुम मैथ नहीं जानते।
सोनू-सर, मैं तो मैथ जानता हूं, पर आप मेरे पिताजी को नहीं जानते