सोमवार, 04 मई, 2015 | 11:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
शाहजहांपुर- खुटार में कंटेनर-कार की टक्कर में छह युवकों की मौतअमरोहा में चलती ट्रेन से कूदे वृद्ध दंपति, पति दूर गिरा, पत्नी ट्रेन और पटरी के बीच गिरी, पूरी ट्रेन महिला के ऊपर से गुजरी, महिला पूरी तरह सुरक्षित।विपक्षी पार्टियों द्वारा झारखंड बंद आज, धनबाद में 15 मिनट राजधानी एकेसप्रेस को रोका गया, जगह जगह टायर जलाकर जाम की कोशिश, झाविमो जिला अध्यक्ष फिरोज खान को पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया, जमशेदपुर से तोड़फोड़ की सूचनाएं
नोएडा भूखंड आवंटन मामला
First Published:11-12-12 12:53 AM

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। हाइकोर्ट ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजीव कुमार को सीबीआई कोर्ट द्वारा नोएडा भूखंड आवंटन घोटाले में सुनाई गई सजा के आदेश को स्थगति कर दिया है। हाइकोर्ट में अपील के दौरान अर्थदंड की वसूली भी स्थगति रहेगी। सीबीआई कोर्ट ने 20 नवंबर को पूर्व मुख्य सचवि नीरा यादव तथा प्रदेश के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राजीव कुमार को नोएडा में 1994 में हुए भूखंड आवंटन घोटाले के मामले में दोषी करार देते हुए तीन-तीन वर्ष कारावास की सजा सुनाई थी।

आदेश को चुनौती देते हुए दोनों आरोपियों ने हाइकोर्ट में अपील की। हाइकोर्ट ने इस मामले में नीरा यादव की जमानत स्वीकार की वहीं राजीव कुमार के सजा आदेश को स्थगति कर दिया है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि यदि दोष सिद्धि के आदेश का क्रि यान्वयन स्थगति नहीं किया गया तो अपीलार्थी की सेवा पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingदिल्ली को हराकर फिर शीर्ष पर पहुंची राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को रनों से हरा दिया। इसके साथ ही रॉयल्स 14 अंकों के साथ एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।