शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 15:34 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद के रेलवे माल गोदाम में मालगाड़ी के दो वैगन पटरी से उतरे। एडीआरएम ने दिए जांच के आदेश। वैगन सीमेंट की बोरियां से लदी थे।अमरोहा: जोया से संभल जा रही बस डब्ल्यूटीएम कालेज के पास पलटी। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाना शुरु। अब तक तीस घायल अस्पताल पहुंचे। ट्रक को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा।ऑटोवालों की समस्या दूर करेंगे, नए स्टैंड बनाएंगे, हर साल किराए की समीक्षा करेंगे : केजरीवालव्यापारियों को मान-सम्मान मिलेगा, व्यापार करने की आजादी मिलेगी : केजरीवाल900 हेल्थ सेंटर खोलेंगे : केजरीवालदिल्ली को कारोबार का हब बनाएंगे : केजरीवालदिल्ली में वैट का रेट सबसे कम करेंगे, जिससे महंगाई कम होगी और टैक्स चोरी भी नहीं होगी : केजरीवालदिल्ली के गांवों को बसों और मेट्रो से जोड़ेंगे: केजरीवालसरकारी अस्पतालों का प्रशासन सुधारेंगे, डॉक्टरों को सम्मान और सुरक्षा देंगे: केजरीवालपांच साल में यमुना को खूबसूरत बनाएंगे, उद्योगों का कचरा डालना बंद करवाएंगे: केजरीवालपानी के लिए दूसरे राज्यों के आगे हाथ फैलाना बंद करेंगे: केजरीवाल5 साल में हर घर में पानी की पाइप लाइन पहुचाएंगे : केजरीवाल24 घंटे बिजली देंगे, आधे दाम पर देंगे : केजरीवालधीरे-धीरे दिल्ली को सोलर एनर्जी की ओर लेकर जाएंगे : केजरीवाल
पांच करोड़ के लोन के चक्कर में गंवाए 22 लाख
First Published:11-12-12 12:53 AM

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। पांच करोड़ का लोन दिलवाने के नाम पर ग्रेटर कैलाश में रहने वाले एक व्यक्ति से दो ठगों ने 22 लाख 25 हजार रुपये ठग लिए। दोनों ठगों ने लोन दिलवाने के लिए सेक्टर-18 स्थित रेडीसन होटल में मीटिंग के दौरान उनसे 25 लाख रुपये की पेशकश की थी। पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली-20 में दोनों ठगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराई है।

घटनाक्रम के अनुसार करीब पांच महीने पहले ग्रेटर कैलाश में रहने वाले एसपी सिंह की मुलाकात नंदन झा व पूनम झा से शहर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। बातों बातों में एसपी सिंह के साथ दोनों लोन को लेकर चर्चा करने लगे। मूल रूप से बिहार के रहने वाले इन दोनों ठगों ने उन्हें पांच करोड़ का लोन दिलवाने का वादा करते हुए इसके बदले 25 लाख रुपए की मांग की। पांच करोड़ के लोन के बदले में वह यह रकम देने के लिए तैयार हो गए।

कुछ समय बाद सेक्टर-18 स्थित एक होटल में दोनों ने लोन को लेकर एक मीटिंग की। एसपी सिंह ने 31 मई से पांच नवंबर के बीच उन्हें 22 लाख 25 हजार रुपए दे दिए। रुपए मिलने के बाद दोनों ने लोन के बारे में बात करने से कतराने लगे। उनके फोन भी स्विज ऑफ हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने इस बात की शिकायत कोतवाली-20 पुलिस से की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड