शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 15:45 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 2011 का दरोगा भर्ती परीक्षा परिणाम रद किया।अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता विधानसभा उपचुनाव में राधाकृष्णन नगर से उम्मीदवार होंगी।
पांच करोड़ के लोन के चक्कर में गंवाए 22 लाख
First Published:11-12-12 12:53 AM

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। पांच करोड़ का लोन दिलवाने के नाम पर ग्रेटर कैलाश में रहने वाले एक व्यक्ति से दो ठगों ने 22 लाख 25 हजार रुपये ठग लिए। दोनों ठगों ने लोन दिलवाने के लिए सेक्टर-18 स्थित रेडीसन होटल में मीटिंग के दौरान उनसे 25 लाख रुपये की पेशकश की थी। पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली-20 में दोनों ठगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराई है।

घटनाक्रम के अनुसार करीब पांच महीने पहले ग्रेटर कैलाश में रहने वाले एसपी सिंह की मुलाकात नंदन झा व पूनम झा से शहर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। बातों बातों में एसपी सिंह के साथ दोनों लोन को लेकर चर्चा करने लगे। मूल रूप से बिहार के रहने वाले इन दोनों ठगों ने उन्हें पांच करोड़ का लोन दिलवाने का वादा करते हुए इसके बदले 25 लाख रुपए की मांग की। पांच करोड़ के लोन के बदले में वह यह रकम देने के लिए तैयार हो गए।

कुछ समय बाद सेक्टर-18 स्थित एक होटल में दोनों ने लोन को लेकर एक मीटिंग की। एसपी सिंह ने 31 मई से पांच नवंबर के बीच उन्हें 22 लाख 25 हजार रुपए दे दिए। रुपए मिलने के बाद दोनों ने लोन के बारे में बात करने से कतराने लगे। उनके फोन भी स्विज ऑफ हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने इस बात की शिकायत कोतवाली-20 पुलिस से की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड