रविवार, 23 नवम्बर, 2014 | 17:41 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सोनिया : गुजरात में कुपोषण की चर्चा नहींअच्छे दिन के लुभावने नारे दिये : सोनियासोनिया : भाजपा अधिकार छीन रही हैहम सबको साथ लेकर चलते हैं : सोनियासोनिया गांधी ने कहा, आज भी झारखंड में अंधेरा हैआज चुनाव प्रचार का आखिरी दिनझारखंड के गुमला में सोनिया गांधी की रैली
पांच करोड़ के लोन के चक्कर में गंवाए 22 लाख
First Published:11-12-12 12:53 AM

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। पांच करोड़ का लोन दिलवाने के नाम पर ग्रेटर कैलाश में रहने वाले एक व्यक्ति से दो ठगों ने 22 लाख 25 हजार रुपये ठग लिए। दोनों ठगों ने लोन दिलवाने के लिए सेक्टर-18 स्थित रेडीसन होटल में मीटिंग के दौरान उनसे 25 लाख रुपये की पेशकश की थी। पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली-20 में दोनों ठगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराई है।

घटनाक्रम के अनुसार करीब पांच महीने पहले ग्रेटर कैलाश में रहने वाले एसपी सिंह की मुलाकात नंदन झा व पूनम झा से शहर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। बातों बातों में एसपी सिंह के साथ दोनों लोन को लेकर चर्चा करने लगे। मूल रूप से बिहार के रहने वाले इन दोनों ठगों ने उन्हें पांच करोड़ का लोन दिलवाने का वादा करते हुए इसके बदले 25 लाख रुपए की मांग की। पांच करोड़ के लोन के बदले में वह यह रकम देने के लिए तैयार हो गए।

कुछ समय बाद सेक्टर-18 स्थित एक होटल में दोनों ने लोन को लेकर एक मीटिंग की। एसपी सिंह ने 31 मई से पांच नवंबर के बीच उन्हें 22 लाख 25 हजार रुपए दे दिए। रुपए मिलने के बाद दोनों ने लोन के बारे में बात करने से कतराने लगे। उनके फोन भी स्विज ऑफ हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने इस बात की शिकायत कोतवाली-20 पुलिस से की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ