रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 07:23 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
पांच करोड़ के लोन के चक्कर में गंवाए 22 लाख
First Published:11-12-12 12:53 AM

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। पांच करोड़ का लोन दिलवाने के नाम पर ग्रेटर कैलाश में रहने वाले एक व्यक्ति से दो ठगों ने 22 लाख 25 हजार रुपये ठग लिए। दोनों ठगों ने लोन दिलवाने के लिए सेक्टर-18 स्थित रेडीसन होटल में मीटिंग के दौरान उनसे 25 लाख रुपये की पेशकश की थी। पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली-20 में दोनों ठगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराई है।

घटनाक्रम के अनुसार करीब पांच महीने पहले ग्रेटर कैलाश में रहने वाले एसपी सिंह की मुलाकात नंदन झा व पूनम झा से शहर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। बातों बातों में एसपी सिंह के साथ दोनों लोन को लेकर चर्चा करने लगे। मूल रूप से बिहार के रहने वाले इन दोनों ठगों ने उन्हें पांच करोड़ का लोन दिलवाने का वादा करते हुए इसके बदले 25 लाख रुपए की मांग की। पांच करोड़ के लोन के बदले में वह यह रकम देने के लिए तैयार हो गए।

कुछ समय बाद सेक्टर-18 स्थित एक होटल में दोनों ने लोन को लेकर एक मीटिंग की। एसपी सिंह ने 31 मई से पांच नवंबर के बीच उन्हें 22 लाख 25 हजार रुपए दे दिए। रुपए मिलने के बाद दोनों ने लोन के बारे में बात करने से कतराने लगे। उनके फोन भी स्विज ऑफ हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने इस बात की शिकायत कोतवाली-20 पुलिस से की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ