मंगलवार, 28 अप्रैल, 2015 | 09:17 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद में देर रात आंधी के बाद तेज बारिश, संभल में ओले भी गिरे।भाजपा की संसदीय दल की बैठक आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी होंगे शामिल।एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली लाए गए तीन भारतीयों के शव।जम्मू-कश्मीर में भूस्खलन से एक जवान की मौत, एक अन्य घायल।नेपाल में भूकंप से अब तक 4,264 लोगों की मौत।
पंखे के कुंडे से लटककर युवक ने की आत्महत्या
First Published:09-12-12 11:35 PM

नोएडा। मुख्य संवाददाता

कोतवाली सेक्टर 58 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चला है। मूलत: एटा के रहने वाले जयंत गुप्ता गढ़ी चौखंडी में परचून व गैस सिलेंडर रिफिल करने की दुकान है। उनका 20 साल का लड़का विष्णु गुप्ता भी उनके साथ दुकान पर बैठता था। बीती रात विष्णु दुकान में सो गया। सुबह जयंत दुकान पर आए।

देखा दुकान का शटर बंद है। शटर खटखटाया, मगर अंदर से कोई आवाज नहीं आई। लोगों की मदद से शटर तोड़कर अंदर गए तो विष्णु का शव पंखे के कुंडे से छत से लटका हुआ था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस आत्महत्या के कारण तलाश रही है।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingसनराइजर्स की जीत में चमके वार्नर और बोल्ट
कप्तान डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारी और ट्रेंट बोल्ट की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घरेलू मैदान पर 20 रन से हराकर आईपीएल आठ में अपनी तीसरी जीत दर्ज की।