फोटो गैलरी

Hindi Newsबदमाशों की तलाश में लगी एसओजी की टीम

बदमाशों की तलाश में लगी एसओजी की टीम

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता सपा नेता ईश्वर मावी पर शनिवार सुबह हुए जानलेवा हमले में एक दिन से अधिक समय गुजरने के बाद भी पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा है। पूरे क्राइम सीन का रहिर्सल करने के...

बदमाशों की तलाश में लगी एसओजी की टीम
Sun, 09 Dec 2012 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

सपा नेता ईश्वर मावी पर शनिवार सुबह हुए जानलेवा हमले में एक दिन से अधिक समय गुजरने के बाद भी पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा है। पूरे क्राइम सीन का रहिर्सल करने के बाद भी पुलिस बदमाशों के बारे में जानकारी नहीं जुटा पाई है। पुलिस की जांच अब सर्विलांस टीम और एसओजी के भरोसे चल रही है। सूत्रों की मानें तो लोनी और चिरौड़ी से सटे कुछ इलाकों में पुलिस की टीम लगातार दबशि दे रही है।

गौरतलब है कि टीला शाहबाजपुर गांव में रहने वाले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता ईश्वर मावी की कार पर दो अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। हमले के दौरान मावी का गनर भी उनके साथ कार में मौजूद था। गनर के पोजीशन लेने से पहले की बदमाश मौके से फरार हो गए थे। सीओ बार्डर अरविंद कुमार यादव ने बताया कि पुलिस की सर्विलांस और एसओजी टीम इलाके के कुछ मोबाइल नंबरों की पड़ताल कर रही है। कुछ संदिग्धों की तलाश में दबशि डाली जा रही है।

आश है कि जल्द ही पुलिस पूरे मामले से पर्दा उठा देगी। वहीं जानलेवा हमले के बाद सपा नेता की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। साहबिाबाद थाने से दो सिपाही मावी की सुरक्षा में लगाए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें