शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 14:52 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पश्चिम में बेंच की मांग को लेकर मुरादाबाद में वकीलों की हड़ताल जारी। वकील कचहरी से जुलूस निकालते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचे और अवध आसाम एक्सप्रेस रोकी। नारेबाजी करते हुए सभी वापस एडीएम दफ्तर पहुंचे और एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपा।जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ी, कहा अध्यक्ष को इस्तीफा भेजेंगीकांग्रेस में लोकतंत्र की कमी: जयंतीमैं गांधी परिवार की वफादार रही: जयंतीअदाणी की फाइल बाथरूम में मिली: जयंतीयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
बदमाशों की तलाश में लगी एसओजी की टीम
First Published:09-12-12 11:35 PM

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

सपा नेता ईश्वर मावी पर शनिवार सुबह हुए जानलेवा हमले में एक दिन से अधिक समय गुजरने के बाद भी पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा है। पूरे क्राइम सीन का रहिर्सल करने के बाद भी पुलिस बदमाशों के बारे में जानकारी नहीं जुटा पाई है। पुलिस की जांच अब सर्विलांस टीम और एसओजी के भरोसे चल रही है। सूत्रों की मानें तो लोनी और चिरौड़ी से सटे कुछ इलाकों में पुलिस की टीम लगातार दबशि दे रही है।

गौरतलब है कि टीला शाहबाजपुर गांव में रहने वाले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता ईश्वर मावी की कार पर दो अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। हमले के दौरान मावी का गनर भी उनके साथ कार में मौजूद था। गनर के पोजीशन लेने से पहले की बदमाश मौके से फरार हो गए थे। सीओ बार्डर अरविंद कुमार यादव ने बताया कि पुलिस की सर्विलांस और एसओजी टीम इलाके के कुछ मोबाइल नंबरों की पड़ताल कर रही है। कुछ संदिग्धों की तलाश में दबशि डाली जा रही है।

आश है कि जल्द ही पुलिस पूरे मामले से पर्दा उठा देगी। वहीं जानलेवा हमले के बाद सपा नेता की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। साहबिाबाद थाने से दो सिपाही मावी की सुरक्षा में लगाए गए हैं।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड