गुरुवार, 28 अगस्त, 2014 | 16:34 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    ईपीएफओ में न्यूनतम पेंशन 1,000 रुपये, वेतन सीमा भी बढ़ी ईपीएफओ में न्यूनतम पेंशन 1,000 रुपये, वेतन सीमा भी बढ़ी भुगतान में चूक के मामले में किंगफिशर को अंतरिम राहत भुगतान में चूक के मामले में किंगफिशर को अंतरिम राहत भुगतान में चूक के मामले में किंगफिशर को अंतरिम राहत टाट्रा सौदा केस: अदालत ने भेजा तेजिन्दर सिंह को सम्मन अफवाहबाज का पता लगाना है पत्रकारों का काम: राजनाथ अफवाहबाज का पता लगाना है पत्रकारों का काम: राजनाथ अफवाहबाज का पता लगाना है पत्रकारों का काम: राजनाथ हेराल्ड केस: 9 दिसंबर को सोनिया-राहुल के खिलाफ सुनवाई
 
बदमाशों की तलाश में लगी एसओजी की टीम
First Published:09-12-12 11:35 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

सपा नेता ईश्वर मावी पर शनिवार सुबह हुए जानलेवा हमले में एक दिन से अधिक समय गुजरने के बाद भी पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा है। पूरे क्राइम सीन का रहिर्सल करने के बाद भी पुलिस बदमाशों के बारे में जानकारी नहीं जुटा पाई है। पुलिस की जांच अब सर्विलांस टीम और एसओजी के भरोसे चल रही है। सूत्रों की मानें तो लोनी और चिरौड़ी से सटे कुछ इलाकों में पुलिस की टीम लगातार दबशि दे रही है।

गौरतलब है कि टीला शाहबाजपुर गांव में रहने वाले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता ईश्वर मावी की कार पर दो अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। हमले के दौरान मावी का गनर भी उनके साथ कार में मौजूद था। गनर के पोजीशन लेने से पहले की बदमाश मौके से फरार हो गए थे। सीओ बार्डर अरविंद कुमार यादव ने बताया कि पुलिस की सर्विलांस और एसओजी टीम इलाके के कुछ मोबाइल नंबरों की पड़ताल कर रही है। कुछ संदिग्धों की तलाश में दबशि डाली जा रही है।

आश है कि जल्द ही पुलिस पूरे मामले से पर्दा उठा देगी। वहीं जानलेवा हमले के बाद सपा नेता की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। साहबिाबाद थाने से दो सिपाही मावी की सुरक्षा में लगाए गए हैं।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°