मंगलवार, 28 जुलाई, 2015 | 14:11 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब के मामले में SC के जजों में मतभेद, एक ने डेथ वारंट रद्द किया, दूसरे ने कहा फांसी दो, मामला सीजेआई को रैफर, सुनवाई कल संभवगृह मंत्री की अध्यक्षता में पंजाब के आतंकी हमलों को लेकर बैठक होगीDCW चेयरपर्सन के बतौर स्वाति मालीवाल ने लिया चार्जइंडोनेशिया के पूर्वी प्रांत पापुआ में आज 7.0 तीव्रता वाले भूकंप के जबरदस्त झटके महसूस किये गएसात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा लेकिन कोई छुट्टी नहीं12 बजे तक दिल्ली पहुंचेगा कलाम का पार्थिव शरीर, कल ले जाया जाएगा रामेश्वरम
बदमाशों की तलाश में लगी एसओजी की टीम
First Published:09-12-2012 11:35:33 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता

सपा नेता ईश्वर मावी पर शनिवार सुबह हुए जानलेवा हमले में एक दिन से अधिक समय गुजरने के बाद भी पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा है। पूरे क्राइम सीन का रहिर्सल करने के बाद भी पुलिस बदमाशों के बारे में जानकारी नहीं जुटा पाई है। पुलिस की जांच अब सर्विलांस टीम और एसओजी के भरोसे चल रही है। सूत्रों की मानें तो लोनी और चिरौड़ी से सटे कुछ इलाकों में पुलिस की टीम लगातार दबशि दे रही है।

गौरतलब है कि टीला शाहबाजपुर गांव में रहने वाले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता ईश्वर मावी की कार पर दो अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। हमले के दौरान मावी का गनर भी उनके साथ कार में मौजूद था। गनर के पोजीशन लेने से पहले की बदमाश मौके से फरार हो गए थे। सीओ बार्डर अरविंद कुमार यादव ने बताया कि पुलिस की सर्विलांस और एसओजी टीम इलाके के कुछ मोबाइल नंबरों की पड़ताल कर रही है। कुछ संदिग्धों की तलाश में दबशि डाली जा रही है।

आश है कि जल्द ही पुलिस पूरे मामले से पर्दा उठा देगी। वहीं जानलेवा हमले के बाद सपा नेता की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। साहबिाबाद थाने से दो सिपाही मावी की सुरक्षा में लगाए गए हैं।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingVIDEO : शोएब मलिक की चुनौती पर युवराज सिंह का करारा जवाब
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह किसी भी चैलेंज से पीछे नहीं हटते और शोएब मलिक के दिए गए डांस चैलेंज को भी उन्होंने हाथोंहाथ लिया। युवराज ने शोएब मलिक की चुनौती स्वीकार करते हुए जवाब दिया।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड