रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 05:50 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
सर्वधर्म सभा ने कराया गरीब कन्या का विवाह
First Published:09-12-12 11:35 PM

मोदीनगर। सर्वधर्म सभा मोदीनगर ने रविवार को एक और गरीब कन्या का वविाह संपन्न कराया। संगठन के प्रभारी सतीश कुमार गुप्ता ने बताया कि इससे पूर्व 45 गरीब कन्याओं के वविाह कराए गए हैं। सर्वधर्म सभा का प्रयास है कि रुपये के अभाव में किसी भी गरीब कन्या का वविाह न रुके। उन्होंने जरूरतमंद लोगों से अपील की है कि यदि वे अपनी कन्या का वविाह रुपयों के कारण नहीं कर पा रहे हैं तो वे सर्वधर्म सभा के किसी भी व्यक्ति से संपर्क कर सकते हैं।

वविाह को सम्पन्न कराने में रामकशिन गुप्ता, दर्शनलाल मेहंदीरत्ता आदि का भी सहयोग रहा। ---------------स्वास्थ्य जागरूकता के लिए हुई दौड़ प्रतियोगतिामोदीनगर। गांव रोरी में स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम के तहत दौड़ प्रतियोगतिा आयोजित की गई। राष्ट्रनिर्माण सेवा समिति के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगतिा का शुभारंभ समाजसेवी नत्थू अग्रवाल ने किया। 800 मीटर दौड़ में खंजरपुर के सचिन, 400 मीटर में अरविंद व 200 मीटर में सागर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगतिा को सफल बनाने में युवराज डोढी, कपिल गुप्ता, मनोज, सुभाष चंद, अवधेश यादव आदि का सहयोग रहा।

----------------।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ