सोमवार, 31 अगस्त, 2015 | 03:59 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
चोरी के इरादे से मकान में घुसे युवक को दबोचा
First Published:09-12-2012 11:35:32 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

मोदीनगर। बंद मकान में चोरी का प्रयास कर रहे एक युवक को मोहल्ले के लोगों ने दबोच कर पहले उसकी पिटाई की और बाद में पुलिस को सौंप दिया। सीकरी रोड स्थित बलवंतपुरा मोहल्ला निवासी परिक्षित शर्मा रविवार सुबह अपने परिवार के साथ फफराना रोड स्थित अपने भाई से मिलने गया था। दोपहर के वक्त लौटने पर उन्हें घर के अंदर कुछ आहट सुनाई दी। जिस पर उन्होंने मोहल्ले के लोगों को एकर्त् कर लिया। मोहल्ले के लोगों ने घर में घुसे व्यक्ति को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम विक्रांत निवासी पीरवाली गली, नंदनगरी बताया है। -----------------शोभायात्रा के साथ शनिदेव की मूर्ति स्थापितमोदीनगर। गांव सीकरी कलॉ स्थित शवि मंदिर में शनिदेव की मूर्ति की प्राण- प्रतिष्ठा की गई। इस मौके पर मंदिर परिसर में विशाल भंडारे का आयोजन कर गांववासियों को प्रसाद वितरित किया गया। प्राण- प्रतिष्ठा से पूर्व शवि मंदिर समिति ने रविवार सुबह गांव में एक भव्य शोभा यात्रा निकाली। इसके बाद मंदिर परिसर में हवज-पूजन के साथ ब्रजघाट स्थित आत्मदेव आश्रम के महंत श्रीरामदेव महाराज दण्डी स्वामी के कर कमलों से शनि महाराज की मूर्ति स्थापित की गई।

मूर्ति स्थापना में पंडित जयप्रकाश शर्मा, ग्राम प्रधान निरंजन सेन, योगेन्द्र शर्मा, बुलाकी राम, रामानंद, प्रमोद कुमार, अशोक शर्मा, महेश, अनिल वशिष्ठ, राजकुमार शर्मा आदि का विशेष सहयोग रहा। ---------------सोनिया गांधी का जन्मदिन मनायामोदीनगर। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के 67 वें जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने केक काटकर पार्टी अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई दी और उनकी लम्बी उम्र की कामना की। रेलवे रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस नेता प्रदीप कंसल, नगर अध्यक्ष राकेश गोयल, राधा शर्मा, आशीष शर्मा, अमित चौधरी, अशोक त्यागी, अवधेश मलिक, भूपेन्द्र भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

--------------------।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकोलंबो टेस्ट: भारत को 132 रनों की बढ़त
इशांत शर्मा ( 54 रन पर पांच विकेट) की घातक गेंदबाजी और इससे पहले ओपनर चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 145) रन के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने यहां तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपना शिकंजा कसते हुये मेजबान श्रीलंका के खिलाफ 111 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

सीसीटीवी कैमरों का जमाना है...
पिता: एक समय था, जब मैं 10 रुपए में किराना, दूध, सब्जी और नाश्ता ले आता था..
बेटा: अब संभव नहीं है, पापा अब वहां सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं।