शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 20:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा जम्मू-कश्मीर, झारखंड चुनावों की आज हो सकती है घोषणा
चोरी के इरादे से मकान में घुसे युवक को दबोचा
First Published:09-12-12 11:35 PM

मोदीनगर। बंद मकान में चोरी का प्रयास कर रहे एक युवक को मोहल्ले के लोगों ने दबोच कर पहले उसकी पिटाई की और बाद में पुलिस को सौंप दिया। सीकरी रोड स्थित बलवंतपुरा मोहल्ला निवासी परिक्षित शर्मा रविवार सुबह अपने परिवार के साथ फफराना रोड स्थित अपने भाई से मिलने गया था। दोपहर के वक्त लौटने पर उन्हें घर के अंदर कुछ आहट सुनाई दी। जिस पर उन्होंने मोहल्ले के लोगों को एकर्त् कर लिया। मोहल्ले के लोगों ने घर में घुसे व्यक्ति को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम विक्रांत निवासी पीरवाली गली, नंदनगरी बताया है। -----------------शोभायात्रा के साथ शनिदेव की मूर्ति स्थापितमोदीनगर। गांव सीकरी कलॉ स्थित शवि मंदिर में शनिदेव की मूर्ति की प्राण- प्रतिष्ठा की गई। इस मौके पर मंदिर परिसर में विशाल भंडारे का आयोजन कर गांववासियों को प्रसाद वितरित किया गया। प्राण- प्रतिष्ठा से पूर्व शवि मंदिर समिति ने रविवार सुबह गांव में एक भव्य शोभा यात्रा निकाली। इसके बाद मंदिर परिसर में हवज-पूजन के साथ ब्रजघाट स्थित आत्मदेव आश्रम के महंत श्रीरामदेव महाराज दण्डी स्वामी के कर कमलों से शनि महाराज की मूर्ति स्थापित की गई।

मूर्ति स्थापना में पंडित जयप्रकाश शर्मा, ग्राम प्रधान निरंजन सेन, योगेन्द्र शर्मा, बुलाकी राम, रामानंद, प्रमोद कुमार, अशोक शर्मा, महेश, अनिल वशिष्ठ, राजकुमार शर्मा आदि का विशेष सहयोग रहा। ---------------सोनिया गांधी का जन्मदिन मनायामोदीनगर। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के 67 वें जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने केक काटकर पार्टी अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई दी और उनकी लम्बी उम्र की कामना की। रेलवे रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस नेता प्रदीप कंसल, नगर अध्यक्ष राकेश गोयल, राधा शर्मा, आशीष शर्मा, अमित चौधरी, अशोक त्यागी, अवधेश मलिक, भूपेन्द्र भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

--------------------।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ