बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 22:15 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
श्रीराम का काम भी करना जरूरी
First Published:08-12-12 11:51 PM

नोएडा। श्री रामचरित मानस सत्संग समिति की ओर से पिछले सात दिनों से चल रही श्रीराम कथा का शनिवार को समापन हो गया। समापन के दौरान कथा व्यास मानस माधुरी अखिलेश्वरी देवी ने राम भक्त हनुमान के चरित्र का वर्णन करते हुए बताया कि वह सदा ही श्रीराम के साथ रहे। उनका प्रेम और उनकी सेवा का वर्णन श्रीराम ने बारंबार अपने मुख से किया है। कथा के दौरान उन्होंने एक प्रसंग के माध्यम से बताया कि श्रीराम का भजन करने के साथ भक्तों को उनका काम भी करना चाहिए और भगवान का काम यह है कि जनहित के कल्याण के लिए काम किया जाए।

समापन समारोह में समिति के अध्यक्ष पंडित दिनेश शर्मा, लीले सिंह, रामवीर सिंह, डॉ. भगवान दास, शशि गौतम, लीलूराम वर्मा, देवेन्द्र अवाना सहित कई लोग मौजूद थे। (का.सं.)।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड