शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 09:43 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत, 175 करोड़ के पैकेज की घोषणा  बर्धवान के बम थे बांग्लादेश के लिए: एनआईए नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें जमशेदपुर से लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार  कोई गैर गांधी भी बन सकता है कांग्रेस अध्यक्ष: चिदंबरम भाजपा के साथ सरकार के लिए उद्धव बहुत उत्सुक: अठावले रांची : एंथ्रेक्स ने ली सात लोगों की जान, 8 गंभीर हालत में भर्ती भारत-पाक तनाव के लिये भारत जिम्मेदार : बिलावल भुट्टो
फ्रेशर पार्टी में जमकर थिरके छात्र
First Published:08-12-12 11:51 PM

मोदीनगर। हमारे संवाददाता

इंस्टीट्यूट ऑफ फाइन आर्टस में शनिवार को सीनियर छात्रों द्वारा जूनियर छात्रों के स्वागत में एक फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नृत्य से भरपूर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर छात्रों ने खूब धमाल मचाया। संस्थान के हॉल में आयोजित पार्टी का शुभारम्भ निदेशक एसके राय द्वारा द्वीप प्रज्जवलित कर किया गया। अपने सम्बोधन में एसके राय ने छात्रों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा देने का संकल्प दोहराया। कार्यक्रम के दौरान संस्थान के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

मंच संचालन संयुक्त रूप से बिन्नी, मेधा व प्रतीक श्रीवास्तव ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्थान के डीन एएस पदम, प्रदीप बोस, अमित बंसल, भूपेन्द्र आदि का विशेष सहयोग रहा।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ