शुक्रवार, 18 अप्रैल, 2014 | 08:33 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सीडी बांटने पर कांग्रेस पर चुनाव आयोग करे कार्रवाई: उमा ईदी अमीन, हिटलर, मुसोलिनी की तरह हैं मोदी: सिंघवी उत्तर प्रदेश, बिहार, बंगाल और छत्तीसगढ़ में रिकॉर्ड मतदान राजग की सरकार बनी तो सिर्फ मोदी प्रधानमंत्री: राजनाथ राहुल बतायें लोगों को कौन बना रहा मूर्ख: भाजपा मोदी मुठभेड़ मुख्यमंत्री और झूठ बोलने के आदी: चिदंबरम  जानिए देशभर में हुए मतदान के पल-पल की खबरें रामविलास पासवान के हलफनामे में पहली पत्नी का नाम नहीं चुनाव आयोग ने की शाह, आजम के बयानों की निंदा अपराध किया तो फांसी चढ़ा दो, माफी नहीं मांगूंगा: मोदी
 
फ्रेशर पार्टी में जमकर थिरके छात्र
First Published:08-12-12 11:51 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

मोदीनगर। हमारे संवाददाता

इंस्टीट्यूट ऑफ फाइन आर्टस में शनिवार को सीनियर छात्रों द्वारा जूनियर छात्रों के स्वागत में एक फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नृत्य से भरपूर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर छात्रों ने खूब धमाल मचाया। संस्थान के हॉल में आयोजित पार्टी का शुभारम्भ निदेशक एसके राय द्वारा द्वीप प्रज्जवलित कर किया गया। अपने सम्बोधन में एसके राय ने छात्रों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा देने का संकल्प दोहराया। कार्यक्रम के दौरान संस्थान के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

मंच संचालन संयुक्त रूप से बिन्नी, मेधा व प्रतीक श्रीवास्तव ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्थान के डीन एएस पदम, प्रदीप बोस, अमित बंसल, भूपेन्द्र आदि का विशेष सहयोग रहा।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°