रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 12:29 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    एयर इंडिंया के कई पायलट खत्म लाइसेंस पर उड़ा रहे हैं विमान राजनाथ ने युवाओं से शांति और सौहार्द का संदेश फैलाने को कहा  शीतकालीन सत्र से पहले नए योजना निकाय का गठन कर सकती है सरकार  आज मोदी की चाय पार्टी में शामिल हो सकते हैं शिवसेना सांसद शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, मोदी भी हुये शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर
बिहार में सड़क हादसा, 4 की मौत
लखीसराय, एजेंसी First Published:08-12-12 04:11 PM

बिहार के लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए।

बड़हिया के थाना प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद ने शनिवार को बताया कि बड़हिया में एक तिलक समारोह में भाग लेकर कुछ लोग ऑटो से लखीसराय लौट रहे थे। तभी इसकी टक्कर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-80 पर स्थित दरियापुर पुल के पास सामने से आ रहे ट्रक से हो गई। इस हादसे में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि सभी मृतक ऑटो पर ही सवार थे। घायलों को स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जबकि शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ