शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 14:53 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पश्चिम में बेंच की मांग को लेकर मुरादाबाद में वकीलों की हड़ताल जारी। वकील कचहरी से जुलूस निकालते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचे और अवध आसाम एक्सप्रेस रोकी। नारेबाजी करते हुए सभी वापस एडीएम दफ्तर पहुंचे और एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपा।जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ी, कहा अध्यक्ष को इस्तीफा भेजेंगीकांग्रेस में लोकतंत्र की कमी: जयंतीमैं गांधी परिवार की वफादार रही: जयंतीअदाणी की फाइल बाथरूम में मिली: जयंतीयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
बिहार में सड़क हादसा, 4 की मौत
लखीसराय, एजेंसी First Published:08-12-12 04:11 PM

बिहार के लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए।

बड़हिया के थाना प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद ने शनिवार को बताया कि बड़हिया में एक तिलक समारोह में भाग लेकर कुछ लोग ऑटो से लखीसराय लौट रहे थे। तभी इसकी टक्कर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-80 पर स्थित दरियापुर पुल के पास सामने से आ रहे ट्रक से हो गई। इस हादसे में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि सभी मृतक ऑटो पर ही सवार थे। घायलों को स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जबकि शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड