मंगलवार, 16 सितम्बर, 2014 | 16:58 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
रोहनिया विधानसभा के उपचुनाव में सपा प्रत्‍याशी महेन्‍द्र पटेल 14449 मतों से विजयी।20वें राउंड की गणना के बाद सपा 10687 मतों से आगे।निघासन से सपा के कृष्ण गोपाल पटेल ने बीजेपी के राम कुमार वर्मा को 18976 मतों से हराया।बीजेपी की विमला बाथम नोएडा सीट से जीतीं।रोहनिया विधानसभा सीट पर 15वें राउंड की गणना के बाद सपा 8708 मतों से आगे।यूपीः चरखारी में सपा के कप्तान सिंह 50805 वोटों से जीते।मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा में पहली बार खुला सपा का खाता, नवाब खान 27023 मतों से जीते।पं बंगाल में बीजेपी ने सीट जीती।तेदेपा उम्मीदवार टी सौम्या ने आंध्रप्रदेश में नंदीगामा (एससी) विधानसभा उपचुनाव में करीब 75,000 वोटों से जीत हासिल की।
 
आए थे लाखों उड़ाने, हाथ लगा सिर्फ यूपीएस
First Published:07-12-12 11:57 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

 ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता एटीएम में लाखों रुपए उड़ाने के इरादे से घुसे दो बदमाशों को महज पांच सौ रुपए के यूपीएस से ही संतोष करना पड़ा।

बेखौफ बदमाश गुरुवार आधी रात को एटीएम में लूट के इरादे से अंदर घुसे। घटना वैशाली सेक्टर-5 में लगे आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम के अंदर हुई। काफी देर तक जोरआजमाइश करने के बाद जब एटीएम नहीं खुला तो बदमाश एटीएम के अंदर लगा हुआ यूपीएस (अनइंटरप्टेड पॉवर सप्लाई) चोरी कर चलते बने। सुबह चोरी का पता चलने के बाद सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने शुक्रवार को इंदिरापुरम थाने में एटीएम में चोरी की सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सेक्टर-5 स्थित एक मॉल के पास स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम (आटोमेटेड टेलर मशीन) में दो बदमाशों ने चोरी का प्रयास किया। बदमाशों ने औजारों से एटीएम के पार्टस खोले लेकिन दोनों अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। करीब आधे घंटे तक दोनों एटीएम से छेड़खानी करने रहे। इस दौरान बदमाशों ने एटीएम बॉक्स के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को बड़ी सफाई से आउट ऑफ फोकस कर दिया। लेकिन दोनों बदमाश एटीएम के अंदर लगे खूफिया कैमरे से नहीं बच सके और दोनों की तस्वीर मशीन के अंदर वीडियो फुटेज के रूप में कैद हो गई।

थाने में शिकायत देने आये टाटा कम्यूनिकेशन के संदीप और सिक्योरिटी सुपरवाइजर मनोज ने बताया कि रात को 11 बजे के बाद एटीएम पर तैनात गार्ड अपने घर चला गया। इसके बाद सूने एटीएम को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। बदमाश एटीएम के अंदर से यूपीएस चोरी कर ले गये हैं। सुबह कुछ लोगों ने फोन कर एटीएम से छेड़छाड़ की शिकायत दी। सीओ इंदिरापुरम राकेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कर्मचारियों ने दो बदमाशों की फुटेज मशीन के खूफिया कैमरे में होने की बात बताई है। एटीएम मशीनों से छेड़खानी के मामले - 23 जनवरी-कौशांबी स्थित कैनरा बैंक के एटीएम पर चोरों ने धाबा बोला, कैश निकालने का प्रयास किया। - 28 मार्च- वैशाली के एक एटीएम में नशे में धुत युवक ने किया चोरी का प्रयास किया गया। - 12 फरवरी- साहबिाबाद थाने के पास पीएनबी एटीएम में कैमरे चोरी कर कैश निकालने की कोशशि। - 07 दसिंबर- वैशाली सेक्टर-5 में आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से कैश निकालने के प्रयास का मामला सामने आया।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°